Video: विद्या बालन बनी बेगम जान ट्रेलर में दिखाया शानदार अभिनय
Video: विद्या बालन बनी बेगम जान ट्रेलर में दिखाया शानदार अभिनय


हाल ही में बेगम जान का पहला पोस्टर रिलीज हुआ था जिसपर लिखा था, ‘My Body, My House, My Country, My Rules… (मेरी बॉडी, मेरा घर, मेरा देश, मेरे नियम)।’ पूरी फिल्म की कहानी यह लाइन बयान करती है और इसी के आसपास पूरी फिल्म बुनी गई है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है जो बेहद ही शानदार है। 
ट्रेलर देखकर आपको पता चल जाएगा कि आखिर क्यों राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकीं विद्या को बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री कहा जाता है। ट्रेलर में उनकी एक्टिंग देखते ही बनती है। विद्या की हरएक डायलॉग फिल्म के बारे में उत्सुकता बढ़ाती है। ‘डर्टी पिक्चर’ में नशीरुद्दीन शाह के साथ अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं विद्या एकबार फिर इस फिल्म में नसीर के साथ नजर आएंगी। 
नसीर और विद्या के अलावा इस फिल्म में रजत कपूर, गौहर खान, पल्लवी शारदा, इला अरुण, आशीष विद्यार्थी और चंकी पांडे जैसे सितारे भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। महेश और मुकेश भट्ट द्वारा निर्मित फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता श्रीजीत मुखर्जी ने किया है। 
बांग्ला निर्देशक इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं। ‘बेगम जान’ साल 2015 में आई बंगाली फिल्म ‘Rajkahini’ की कहानी पर आधारित है।  इस फिल्म की कहानी आजादी से पहले हुए बंटवारे के वक्त की है।  विद्या बालन ने आने वाली फिल्म का ट्रेलर ट्वीट किया है और लिखा है- अब ट्रेलर…और फिर एक महीना…सिर्फ एक महीना…याद रखना 14 अप्रैल। ये फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होगी। पहले यह फिल्म जनवरी में रिलीज होने वाली थी, लेकिन निर्माताओं ने इसकी रिलीज टाल दी थी।
 इससे पहले इस फिल्म की तस्वीर सोशल मीडिया पर देखने को मिली थी जिसमें विद्या खाट पर लेटी हुक्का पीती नजर आ रही हैं। उसी खाट पर गौहर खान भी बैठी दिख रही हैं।

देखें ट्रेलर...


अधिक मनोरंजन की खबरें