मैं प्यार की तलाश में नहीं हूं : प्रियंका चोपड़ा
भारतीय ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि उनका जीवन खुशियों से भरा हुआ है और वह किसी के प्यार की तलाश में नहीं हैं।


मुंबई : भारतीय ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि उनका जीवन खुशियों से भरा हुआ है और वह किसी के प्यार की तलाश में नहीं हैं। वेबसाइट 'डेलीमेल डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, मैरी क्लेयर पत्रिका के एक इंटरव्यू में 34 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि उनका मानना है कि जीवन में प्यार स्वाभाविकता से आता है। 

प्रियंका ने कहा, 'मैं प्यार की तलाश में नहीं हूं। मैं इसमें भरोसा नहीं करती। मेरे जीवन में अबतक सब स्मूद है, इसलिए मेरा मानना है कि जब चीजें अच्छी हैं तो उसमें पेंच क्यों किया जाए?' यहां तक कि प्रियंका खुद को खूबसूरत भी नहीं मानतीं। किशोरावस्था में उनकी मां ने उन्हें मिस इंडिया प्रतियोगिता में प्रवेश कराया, जिसमें उन्होंने जीत हासिल की। प्रियंका ने बॉलिवुड में करियर बनाने के बाद अमेरिका का रुख किया, जहां उन्होंने 'क्वांटिको' से सराहना प्राप्त की। 

भारत में स्टार वर्ल्ड और स्टार वर्ल्ड एचडी पर इसका प्रसारण होता है। वह फिल्हाल 'बेवॉच' के रीमेक के लिए तैयार हैं। 'बाजीराव मस्तानी' की ऐक्ट्रेस को बच्चे काफी पसंद हैं। उन्होंने कहा, 'मुझे बच्चों से बहुत प्यार है। मैं बड़ों की तुलना मैं उनका साथ अधिक पसंद करती हूं।'

अधिक मनोरंजन की खबरें