तू सूरज मैं सॉझ पियाजी के कलाकार शहर में
तू सूरज मैं सॉझ पियाजी दो बिल्कुल जुदा इंसानों कनक राठी और उमा शंकर की कहानी है।


लखनऊ : लखनऊ के हजरतगंज स्थित जेमिनी  होटल में स्टार प्लस के चर्चित टीवी धारावाहिक दिया और बाती के कलाकार अविनाश रेखी अपने नये टीवी धारावाहिक के प्रमोशन के लिये शहर में आये थे। दिया और बाती हम दो अलग तरह के लोगों के आदर्श रिश्ते की कहानी थी जिसमें एक दूसरे का हर हालत में साथ देने वाली भावना के साथ भारतीय टेलिविजन को राम-सीता की जोड़ की झलक देखने को मिली। तू सूरज मैं सॉझ पियाजी के साथ स्टार प्लस सूरज संध्या की बेटी कनक राठी की कहानी के साथ फिर से वही जादू दोहराने वाला है।

कहानी की मूल आत्मा दो इंसानों के साथ की कहानी है जो एक दूसरे के हमसफर हैं। 

तू सूरज मैं सॉझ पियाजी दो बिल्कुल जुदा इंसानों कनक राठी और उमा शंकर की कहानी है। कनक आधुनिक पर जड़ों से जुड़ी हुयी, मस्तमौला पर प्रतिबद्ध और आजाद लड़की है, उमा शंकर शुद्धतावादी है और परम्पराओं और मान्यताओं में तगड़ा विश्वास रखता है।

किरदार के बारे में बताते हुये अविनाश रेखी ने कहा कि उमा शंकर शिव का बड़ा भक्त है। वह एक आयुर्वेदिक डॉक्टर है और गांव में उसकी बड़ी इज्जत है। वह कोई राजा नहीं है लेकिन उसके आसपास के लोग उसकी सलाहें बहुत ध्यान से सुनते हैं। वह पुराने ख्यालों का है और परम्पराओं व मान्यताओं में बहुत विश्वास करता है। यह किरदार कई मायनों में मेरे लिये पहली बार है। मैं उम्मीद करता हूं कि पहले सीजन की तरह दर्शक कनक और उमा की इस अनूठी प्रेम कहानी और एक दूसरे के दिया और बाती बनने के इस सफर को पसंद करेंगे।

सीक्वेल इस विरासत को आगे बढाते हुये दर्शकों के पसंदीदा किरदारों भाभो और मीनाक्षी को फिर से देखने का सुनहरा मौका दे रहा है।

अधिक मनोरंजन की खबरें