श्रद्धा को लेकर फरहान-आदित्य भिड़े
ताजा खबर में कहा गया है कि श्रद्धा कपूर को लेकर आदित्य और फरहान में तीखी नोकझोंक हुई है।


मुंबई : श्रद्धा कपूर को लेकर फरहान अख्तर और आदित्य रॉय कपूर के बीच तनातनी बढ़ने की खबरें बॉलीवुड में तेज हो गई हैं। ताजा खबर में कहा गया है कि श्रद्धा कपूर को लेकर आदित्य और फरहान में तीखी नोकझोंक हुई है। ये भी कहा जा रहा है कि श्रद्धा कपूर मंगलवार को फरहान के घर पर थीं, जिसे लेकर आदित्य आग बबूला हुए। 

फरहान ने श्रद्धा के साथ रॉक ऑन 2 में काम किया था और तबसे ही दोनों के बीच अफेयर की खबरें आने लगी थीं। रॉक ऑन 2 नोटबंदी के सरकारी फैसले के बाद रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही। इसके बाद फरहान और उनकी पत्नी के बीच तलाक हो गया। इसकी वजह भी श्रद्धा के साथ फरहान के कथित अफेयर को माना गया। 

आदित्य के साथ श्रद्धा ने पहली बार फिल्म आशिकी 2 में साथ काम किया था और बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म सुपरहिट रही थी। इसके दौरान ही दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे। दोनों खुलकर फिल्मी पार्टियों में साथ देखे जाते थे। इस साल के शुरू में आदित्य के साथ श्रद्धा की फिल्म ओके जानू रिलीज हुई, लेकिन इस बार बॉक्स ऑफिस पर रिस्पॉन्स अच्छा नहीं रहा। माना जाता है कि ओके जानू के बाद आदित्य और श्रद्धा के बीच दूरियां बढ़ती चली गईं। 

अधिक मनोरंजन की खबरें

आतंकवादी संगठन ISIS के वास्तविक रिसर्च को सिनेमा के पर्दे पर उतारना काफ़ी चुनौतीपूर्ण रहा : डायरेक्टर..

शोध के माध्यम से मुझे आतंकवादी समूहों द्वारा प्रचलित विचारधाराओं के बारे में गहन ज्ञान प्राप्त हुआ।...