सचिन की बेटी सारा की बॉलीवुड में एंट्री
एक बार फिर चर्चा जोरों पर है कि महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा बॉलीवुड में हीरोइन बनने जा रही हैं।


मुंबई : एक बार फिर चर्चा जोरों पर है कि महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा बॉलीवुड में हीरोइन बनने जा रही हैं। इस चर्चा ने रणवीर सिंह के साथ सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली नई तस्वीरों के बाद जोर पकड़ा। ये तस्वीर खुद सारा ने डाली है और कयास लगाए जा रहे हैं कि रणवीर उनके परदे के पहले जोड़ीदार हो सकते हैं। 
कहा जा रहा है कि रिलायंस एंटरटेनमेंट के एक आगामी प्रोजेक्ट के लिए रनवीर को साइन किया गया है, जिसमें सारा को लॉन्च करने की चर्चा है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म साउथ की एक फिल्म का रीमेक है और ओरिजनल फिल्म के डायरेक्टर को ही हिन्दी रीमेक की जिम्मेदारी मिली है। रणवीर सिंह ने इस सवाल को हंसी में टालकर इसे और सीरियस बना दिया। 

रणवीर के साथ हाल ही में सचिन तेंदुलकर की फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। सचिन की बेटी के बॉलीवुड में एंट्री लेने को लेकर पहली बार चर्चा नहीं हो रही है। लगभग दो साल पहले भी इसी तरह की चर्चा हुई थी, तब कहा गया था कि शाहिद कपूर के साथ करण जौहर की फिल्म से सारा को ब्रेक मिलेगा। उस वक्त करण जौहर के खंडन के बाद वो चर्चा रुकी थी। वैसे इसी साल सचिन की जिंदगी पर बनी फिल्म के रिलीज होने की भी उम्मीद है। ये फिल्म पिछले दो साल से रिलीज का इंतजार कर रही है। 

अधिक मनोरंजन की खबरें