एक्टिंग से मुझे प्यार है-अंकिता सिंह राजपूत
एक्टिंग के साथ साथ वह मॉडलिंग में भी उनकी रूचि रही है।


लखनऊ : आज हमने बात की अंकिता सिंह राजपूत से।अंकित एक एक्टर हैं। एक्टिंग के साथ साथ वह मॉडलिंग में भी उनकी रूचि रही है। वह अब तक लगभग 2 म्यूजिक एल्बम में काम कर चुकी हैं। साथ ही आने वाले दिनों में वह पंजाबी फिल्मो में भी देखी जा सकती हैं। आइये जानते हैं अंकिता और क्या कहती हैं-



Que-अंकिता सबसे पहले तो आप अपने बारे में कुछ बताइये?

-जी मेरा नाम अंकिता सिंह राजपूत है।मेरा होम टाउन गोरखपुर है।एक्टिंग फील्ड में मैंने म्यूजिक एल्बम और शार्ट फिल्म्स में काम किया है।एक्टिंग से मुझे प्यार है।

Que-आपने एक्टिंग फील्ड में आने की कैसे सोची?

-जी मुझे शुरू से ही एक्टिंग बहुत पसंद है।जब मै टीवी में फिल्म देखती तो एक्टर्स की एक्टिंग देखकर बड़ा अच्छा लगता था।तभी से दिमाग में कही न कही एक्टिंग की बात बैठ गई थी।

Que-आप एक मिडिल क्लास फॅमिली से ताल्लुकात रखती हैं।क्या आपकी फॅमिली ने आपको सपोर्ट किया?



-बिलकुल घरवालो ने मेरा पूरा साथ दिया।दीदी ने मेरा बहुत साथ दिया।अभी भी साथ दे रही हैं।उन्होंने कभी मुझे एक्टिंग करने से रोका नहीं।

-इस एक्टिंग फील्ड में तरह तरह की भ्रांतिया हैं।उन्हें आप कैसे देखती हैं।

-देखिए मेरा तो यही कहना है कि अच्छी और बुरी चीज़ें हर जगह होती हैं।ऐसा ही इस फील्ड में भी हैं।अगर बुरे लोग हैं तो अच्छे लोग भी हैं।

-अंकिता अपनी रूचि के बारे में कुछ बताइये?

-सबसे पहले तो एक्टिंग में मेरी रूचि है।वो तो आपको पता ही चल गया होगा।इसके साथ साथ मुंह क्राफ्टिंग का भी बड़ा शौक रहा है।खाली समय में मै क्राफ्टिंग ही करती हुँ।ऐसा करना मुझे अच्छा लगता है।

Que-एक्टिंग फील्ड में आपका रोल मॉडल कौन है?

-जी एक्टिंग फील्ड में मुझे माधुरी जी बहुत पसंद हैं। मै एक्टिंग में उन्हें अपना रोल मॉडल मानती हुँ।

Que-इस फील्ड में कोम्प्रोमाईज़ को लेकर आप क्या कहेंगी।

-जैसे मैंने कहा की इस फील्ड में अच्छे और बुरे दोनों लोग हैं।तो मै कोशिश करुँगी की अच्छे लोगों से ही मेरा सामना हो।बाकी टैलेंट होना जरुरी हैं।और कोम्प्रोमाईज़ करने का कोई सवाल ही नहीं उठता।

Que-लखनऊ के बारे में आप क्या कहना चाहेंगी?

-जी लखनऊ से मुझे अपना पन मिला। लखनऊ वाकई एक शानदार शहर है।यहाँ के लोग बहुत अच्छे हैं।

अधिक मनोरंजन की खबरें