राम गोपाल वर्मा ने पोस्ट की सानिया मिर्ज़ा की 'अंडरवेयर' वाली फोटो, घिरे
राम गोपाल वर्मा कॉन्ट्रोवर्सी से ज्यादा दिन दूर ही नहीं रह पाते।


नई दिल्ली : राम गोपाल वर्मा कॉन्ट्रोवर्सी से ज्यादा दिन दूर ही नहीं रह पाते। वह अपने मन की बात बोल डालने के लिए जाने जाते हैं, चाहे कोई उससे आहत हो या सुर्खियां बनकर उनकी फजीहत ही क्यों न करवा दे।

अब रामगोपाल वर्मा को टेनिस प्लेयर सानिया मिर्ज़ा की एक ऐसी फोटो सोशल मीडिया पर डालने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ रहा है जिसमें उनका अंडरवेयर नज़र आ रहा है। 



इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, 'एक लड़की ने किसी को बताया कि 'मेरी बेटी सनी लियोन बनना चाहती है' से उसे अपनी कहानी याद आई। वह टेनिस में बहुत अच्छी थी। लेकिन एक उम्र के बाद उसके पिता ने उसे इसलिए खेलने नहीं दिया, कि उसे स्कर्ट्स पहननी पड़तीं। यह फिल्म ऐसे पिछड़े दिमागों को सामने लाने के बारे में है जो एक लड़की की सेक्शुऐलिटी को उसके खिलाफ इस्तेमाल करते हैं।'

वह इसके ज़रिए जो मेसेज देना चाह रहे थे वह साफ तौर पर पेश नहीं हो पाया और सोशल प्लैटफॉर्म्स पर उनकी हिस्ट्री को देखते हुए उन्हें हर तरफ से लताड़ पड़ी। लेकिन इस क्रिटिसिज़म से उन्हें कोई खास फर्क पड़ता नहीं दिखा क्योंकि अबतक उन्हें इस तरह के कॉमेंट्स की आदत हो चुकी होगी।

सत्या, रंगीला और सरकार जैसी फिल्में बनाने वाले RGV ने पिछले दिनों ट्विटर छोड़कर इंस्टाग्राम जॉइन कर लिया था, ताकि वह ज्यादा फोटो और विडियो पोस्ट कर सकें। बदकिस्मती से, वह यहां भी कांड कर बैठे।

अधिक मनोरंजन की खबरें