अर्जुन कपूर ने हवा-हवा को बताया मुबारक का सार
अर्जुन कपूर ने हवा-हवा को बताया मुबारक का सार


नई दिल्‍ली: अर्जुन कपूर का कहना है कि 1980 के हिट गाने 'हवा-हवा' का रीक्रिएटेड वर्जन उनकी आने वाली फिल्म 'मुबारकां' के सार और इसके भाव को दर्शाता है. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार अर्जुन ने अपने बयान में कहा, 'हमने मौके के आधार पर 'हवा-हवा' का चयन किया है. यह एक ऐसा गीत है, जिस पर हम सब झूमते व मस्ती करते हुए बड़े हुए हैं. यह एक जोश और जश्न का गीत है और हमारी फिल्म भी ऐसी ही है.' फिल्म 'गुंडे' के अभिनेता ने कहा कि यह गाना अच्छे से गाया गया है. भूषण कुमार मीका को ले आए और उन्होंने जोश के साथ इस गाने को गाया है. अनीस बज्मी निर्देशित फिल्म 'मुबारकां' में अर्जुन दोहरी भूमिका में हैं. फिल्म में अनिल कपूर, अभिनेत्री आथिया शेट्टी और इलियाना डि'क्रूज भी हैं.
बता दें क‍ि फिल्‍म 'मुबारकां' का दूसरा गाना 'हवा हवा' गुरुवार को ही रिलीज हुआ है. गाने में अर्जुन कपूर एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज को अलग-अलग तरीकों से पटाते दिख रहे हैं, लेकिन इलियाना गाने में जमकर नखरे दिखा रही हैं. पाकिस्तानी पॉप गायक हसन जहांगीर के गाने 'हवा हवा' को अनीस बज्मी ने अपनी फिल्म 'मुबारकां' में इस्तेमाल किया है, लेकिन नए अंदाज में. टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज हुए इस गाने को मीका सिंह और प्रकृति काकर ने गाया है, लिरिक्स कुमार की हैं.

निर्देशक अनीस बज्‍मी ने बताया, "यह एक शरारती, ग्रूवी गाना है जिसे भव्य, रंगीन सेट-अप पर फिल्माया गया है." अनीस के मुताबिक, उन्होंने मूल रूप से चंडीगढ़ की सड़कों पर इसे फिल्माने की योजना बनाई थी, लेकिन 200 से अधिक लोगों के साथ इसे एक बड़े डांस सेटअप में करना मुश्किल था.इलियाना डिक्रूज के अलावा अथिया शेट्टी और अनिल कपूर फिल्म में अहम भूमिका में दिखेंगे. असल जिंदगी में चाचा-भतीजे अनिल कपूर और अर्जुन कपूर की यह जोड़ी पहली बार स्‍क्रीन पर साथ नजर आने वाली है. कॉमेडी से भरपूर यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

देखें वीडियो ...



अधिक मनोरंजन की खबरें