फिल्म साहो से बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार हैं अनुष्का शेट्टी
साहो प्रभाष और अनुष्का दोनों के लिए ही बेहद मायने रखती है क्योंकि दोनों ही इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं.


मुंबई: चर्चित तमिल फिल्म बाहुबली की देवसेना अनुष्का शेट्टी और अमरेंद्र बाहुबली यानि प्रभाष अब बॉलीवुड में अपना रंग जमाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. दोनों ही स्टार जल्द ही एक साथ एक्शन फिल्म 'साहो' में नजर आएंगे. अनुष्का और प्रभाष की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री कमाल की है यही वजह है उन्हें इस फिल्म के लिए साइन किया गया है. 



अनुष्का इससे पहले अजय देवगन के अपोजिट सिंघम से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं लेकिन बाद में पैसों को लेकर बात नहीं बनी जिस कारण उन्होंने वो फिल्म नहीं की. डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का ने कहा, सब कुछ सही समय पर होता है.

खबर है कि अनुष्का बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म के लिए हिंदी भी सीख रहीं हैं.  साहो प्रभाष और अनुष्का दोनों के लिए ही बेहद मायने रखती है क्योंकि दोनों ही इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. दोनों की जोड़ी  पहली बार 2009 में तमिल फिल्म बिल्ला में नजर आई थी. इसे दर्शकों ने खूब सराहा था.

बता दें साहो को सुजीत निर्देशित कर रहे हैं. साहो का टीजर पहले ही जारी किया जा चुका है. हांलाकि इस फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है. लेकिन ये माना जा रहा है कि अगले साल यानि 2018 में फिल्म रिलीज हो जाएगी. इसे तेलुगु, तमिल, मलायालम और हिंदी में रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म का बजट भी लगभग 150 करोड़ रुपए बताया जा रहा है. 

अधिक मनोरंजन की खबरें