वीना मलिक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ उगला जहर
पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस वीना मलिक भारत से जुड़े विवादों से खुद को दूर ही नहीं रख पातीं।


रिऐलिटी टीवी शो बिग बॉस से भारत में चर्चित हुईं पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस वीना मलिक भारत से जुड़े विवादों से खुद को दूर ही नहीं रख पातीं। एक बार फिर वह सामने आई हैं और इस बार केंद्र में है भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इजरायल यात्रा। वीना ने एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ खूब जहर उगला है। 

ऐक्ट्रेस से टीवी ऐंकर बनीं वीना ने पाक टीवी पर 'ब्रेकिंग न्यूज विद वीना मलिक' नाम के प्रोग्राम के दौरान भारतीय पीएम की इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से मुलाकात की जमकर आलोचना की है। वीना ने भारत और इजरायल पर अपने लोगों पर जुल्म करने का आरोप लगाया है। उन्होंने दोनों नेताओं को मुस्लिमों का दुश्मन तक बता डाला। पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करती वीना के इस शो की क्लिप को पाक टीवी ने ट्वीट किया है। 


वीना मलिक टीवी शो बिग बॉस में नजर आई थीं जहां वह को-कंटेस्टेंट अश्मित पटेल के साथ अपनी नजदीकियों के लेकर काफी चर्चा में रही थीं। वह बॉलिवुड की फिल्मों में भी ऐक्टिंग कर चुकी हैं। वह भारत ही नहीं पाकिस्तान में भी विवादों में बनी रही हैं। 2011 में इंटरनैशनल मैगजीन एफएचएम में छपी वीना मलिक की न्यूड तस्वीर ने खासा बवाल खड़ा किया था।

अधिक मनोरंजन की खबरें