PHOTOS: अब छुट्टियां मनाने के मूड में हैं प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका ने ट्विटर पर लिखा कि वह छुट्टियां बिताने के लिए मुंबई आई हुई हैं.


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने बिजी शेड्यूल से अवकाश लिया है और इन दिनों उनका छुट्टियां मनाने का मूड है. प्रियंका ने बुधवार को ट्विटर पर लिखा कि वह छुट्टियां बिताने के लिए मुंबई आई हुई हैं.



प्रियंका ने ट्वीट किया, ‘छुट्टियों के मूड में... जब सब कुछ संतुलित है. कुछ भी बदलाव की जरूरत नहीं है. सब कुछ ठीक है, अच्छा है... मुंबई में हूं.’ प्रियंका के पास इस समय दो हॉलीवुड फिल्में हैं- ‘ए किड लाइक जेक’ और ‘इजन्ट इट रोमांटिक’.



हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने शीर्ष कलाकारों की सूची में 'बेवॉच' फिल्म में अपने सह कलाकारों ड्वेने जॉनसन और जैक एफ्रॉन को पछाड़ते हुए पहला स्थान पाया है. द हॉलीवुड रिपोर्टर की शीर्ष कलाकारों की रैंकिंग शुरू होने के एक हफ्ते बाद नई सूची में जॉनसन का स्थान लेते हुए प्रियंका पहले स्थान पर आई हैं. 



सोशल मीडिया विश्लेषक कंपनी एमवी पिंडेक्स द्वारा जारी किए जाने वाले विश्व आंकड़ों पर आधारित शीर्ष कलाकारों की इस सूची में फेसबुक, इंस्टाग्राम, टिवट्र, यूट्यूब और गूगल प्लस पर सबसे ज्यादा लोकप्रिय कलाकार शामिल हैं. 



इस सूची को बनाने की कार्यप्रणाली सोशल मंचों पर प्रत्येक हफ्ते फोलोअर्स/सब्सक्राइबर्स के जुड़ने पर आधारित है. हाल ही का ट्रैकिंग वीक 6 जून को खत्म हुआ था. 

अधिक मनोरंजन की खबरें