खुद से बड़ी उम्र की लड़कियों के दीवाने हो जाते हैं लड़के, ये है वजह
खुद से बड़ी उम्र की लड़कियों के दीवाने हो जाते हैं लड़के, ये है वजह


बदलते जमाने में प्यार करने के अंदाज में भी काफी बदलाव आएं हैं और इसका सबसे बड़ा उदाहरण है लड़कों का अपनी उम्र से बड़ी लड़कियों के प्रति आकर्षित होना। आज के समय में देखा जाता है कि ज्यादातर लडके अपने से बडी उम्र की लडकियों को डेट करते है।

ऐसे में लोग उनके रिलेशन को लेकर काफी सवाल उठाते है। आखिर उसने लडकी में ऐसा क्या देखा होगा जिससे वो उस पर फिदा हो गया। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि आखिर कम उम्र के लडक़े बड़ी उम्र की औरतों के प्यार में कैसे पड़ जाते हैं। 

अगर नहीं जानते हैं तो आज हम इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं, आखिर क्यों कम उम्र के लडके अपने से अधिक उम्र की लडकियों से प्यार क्यों करते है।

बेहद जिम्मेदार...
जिन लडक़ों को मैच्योर लड़कियां पसंद होती है उन्हें अपने से अधिक उम्र वाली लड़कियों में ही ये गुण नजर आते हैं। जिम्मेदार होने के कारण लडक़े बड़ी उम्र की महिलाओं के प्यार में पड़ते हैं।

इंटीमेट...
पुरुष इंटीमेट होने में ज्यादा वक्त नहीं लगाते जबकि महिलाओं को पुरुष से इंटीमेट होने के लिए काफी वक्त चाहिए होता है। यह भी एक कारण है कि लडक़े बड़ी उम्र की महिलाओं की तरफ अधिक आकर्षित होते हैं।

सेक्स लाइफ का रखती हैं ध्यान...
साइकोलॉजिस्ट की मानें तो 40 से 50 की उम्र में आते आते महिलाओं की सेक्स को लेकर समझ और भी बढ़ जाती है। इसलिए लडक़े उनकी ओर आकर्षित अधिक होते हैं।

आर्थिक रूप से सक्षम...
खुद से उम्र में बड़ी महिलाएं आर्थिक रूप से काफी मजबूत होती हैं। 35 से 40 साल की उम्र तक महिलाएं फाइनेंशिअयली भी सेटल होती है।

अधिक सेहत/एजुकेशन की खबरें