फ्रेंड के घर मिला पाक में लापता भारतीय सिख युवक
ननकाना साहब पहुंचने के बाद सिंह शेखूपुरा में अपने दोस्त आमिर रज्जाक से मिलने के लिए जत्थे से अलग हो गया था।


लाहौर : बैसाखी त्योहार के दौरान पाक में लापता हुए 24 वर्षीय भारतीय का पता चल गया है। वह लाहौर से करीब 50 किलोमीटर दूर शेखूपुरा में अपने फेसबुक फ्रेंड के घर पर मिला। इवेक्वी ट्रस्ट प्रॉपर्टी बोर्ड ( ईटीपीबी) के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अमृतसर का रहने वाला अमरजीत सिंह बैसाखी उत्सव के लिए 12 अप्रैल को पाकिस्तान पहुंचे 1700 सिख श्रद्धालुओं के जत्थे में शामिल था। उसकी गुमशुदगी के बारे में हालांकि तब ही पता चला जब भारत वापसी के लिए जत्था रवाना होने वाला था। ईटीपीबी के प्रवक्ता आमिर हाशमी ने सिंह के मिल जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि सिंह का पता चल गया है और उसे मंगलवार को भारतीय अधिकारियों के हवाले कर दिया जाएगा। 

उन्होंने कहा , ‘अमरजीत सिंह मिल गया है और उसे मंगलवार को भारत भेजा जाएगा। ननकाना साहब पहुंचने के बाद सिंह शेखूपुरा में अपने दोस्त आमिर रज्जाक से मिलने के लिए जत्थे से अलग हो गया था।’ हाशमी ने बताया , ‘असल में रज्जाक के परिवार ने बोर्ड से संपर्क किया और उसके उनके घर रुके होने की जानकारी दी। सोमवार को सिंह और रज्जाक दोनों लाहौर में ईटीपीबी कार्यालय पहुंचे और बताया कि वह लापता नहीं हुआ था।'


अधिक विदेश की खबरें

इमरान खान और नवजोत सिंह सिद्धू की 'दोस्ती' के बीच 'दीवार' बनी दिखी पाक आर्मी! पर्दे के पीछे की कहानी कह रही यह तस्वीर..

पूर्व क्रिकेटर इमरान खान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बन गए हैं. व्यक्तिगत रिश्ते में दिए गए न्यौते पर ......

पोखरण परीक्षण के वक्त जिस अकेले देश ने किया भारत का समर्थन, उसने वाजपेयी को बताया ‘सच्चा मित्र’..

इस्राइल के विदेश मंत्रालय ने भारत रत्न और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर शोक ......