-40 डिग्री टेंपरेचर में लड़की ने किया शैंपू, सुखाने से पहले ही बालों में जम गई बर्फ
File Photo


अमेरिका के कुछ जगहों पर ठंड का कहर इस कदर है कि तापमान माइनस 40 डिग्री तक पहुंच गया है. चारों तरफ बर्फ की मोटी चादर जम गई है. ऐसे में सामान्य जनजीवन भी अस्त व्यस्त हो गया है. सोशल मीडिया पर एक अमेरिकी महिला का वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें उसके बाल भी सर्दी की वजह से फ्रीज हो गए हैं.

उत्तरी ध्रुव की ओर से चल रहे बर्फीले चक्रवात जिसे पोलर वोर्टेक्स कहा जा रहा है इसकी वजह से अमेरिका के कुछ हिस्से इस वक्त दुनिया की सबसे ठंडी जगहों में से एक है. यहां रहने वाली एक महिला है वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें महिला हेयर वॉश कर के आती है, लेकिन जब तक में वह अपने वालों को अच्छे से सुखा पाए उसके बालों में बर्फ जम जाती है और महिला के बाल फ्रीज हो जाते हैं.

टेलर स्कैलन ने गुरुवार को अपने ट्विटर हैंडल से इस घटना का वीडियो शेयर किया था. जिसे दो दिन से भी कम समय में 2.7 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.


रायटर के मुताबिक, संयुक्त राज्य अमेरिका का एक बड़ा दल बुधवार और गुरुवार को बर्फबारी और तूफानी बर्फीली हवाओं की चपेट में आ गया, जिसमे कई लोगों की मौत भी हो गई थी. मध्य-पश्चिम और पूर्वी राज्यों में आर्कटिक वायु के विस्फोट के कारण तापमान कम हो गया था, जिससे निवासियों को घर के अंदर रहने की सलाह दी गई है.

अधिक विदेश की खबरें