ज्यादा सोने से महिलाओं में बढ़ती है सेक्स की उत्तेजना
एक घंटे भी अपनी नींद से ज्यादा सोती है तो अगले दिन महिला में सेक्स की इच्छा 14 फीसदी तक बढ़ जाती है।


सेक्स को लेकर सभी के मन में कई सारे सवाल होते हैं। सभी सेक्स के विषय में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। खासकर पुरूषों के मन की अगर बात करें तो हर पुरूषों के मन में अधिकतर यही सवाल होता है कि किस प्रकार की महिलाओं को ज्यादा सेक्स पसन्द होता है। अगर आपके भी मन में कुछ इस प्रकार का सवाल है तो आपके सवाल का जवाब खोज लिया गया है जी हां स्टडी के दौरान यह साबित हो चुका है कि किन महिलाओं के अन्दर सेक्स की ललक ज्यादा होती है।



मिशिगन यूनिवर्सिटी में सेक्स को लेकर एक स्टडी की गई जिसमें महिलाओं की सेक्स लाईफ को लेकर नई बात सामने आई है। आपको जानकर यकीन नहीं होगा लेकिन यह सच है कि ज्यादा सोने वाली महिलाएं ज्यादा सेक्स करती है। जी हं रिसर्च ने यह दावा किया है कि जो महिला ज्यादा सोती हैं वह ज्यादा सेक्स भी करती हैं। स्टडी में यह बात बिलकुल साफ हो गई है कि जो महिला अगर एक घंटे भी अपनी नींद से ज्यादा सोती है तो अगले दिन महिला में सेक्स की इच्छा 14 फीसदी तक बढ़ जाती है। 



रिसर्चर्स ने 171 युवा महिलाओं के सोने और सेक्स करने के पैटर्न पर दो हफ्तों तक नजर रखने के बाद यह नतीजा निकाला। अच्छी और ज्यादा नींद महिलाओं को सेक्स के लिए उत्तेजित करती हैं यह बात रिसर्च में साबित हो चुकी है। क्योंकि अच्छी और ज्यादा नींद लेने पर न सिर्फ महिलाओं में सेक्स की इच्छा बढ़ती है, बल्कि उनके लिए सेक्स आनंददायक भी हो जाता है।

अधिक विदेश की खबरें