मोदी का नाम लेते ही पाकिस्तानी मंत्री शेख  रशीद को लगा करंट
कभी जंग की धमकी देता है तो कभी वैश्विक संस्था के समक्ष गुहार लगाता है।


इस्लामाबाद : कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त किए जाने के बाद पाकिस्तानी नेतृत्व विक्षिप्त जैसा व्यवहार करने लगा है। कभी जंग की धमकी देता है तो कभी वैश्विक संस्था के समक्ष गुहार लगाता है। अपने नए पैंतरे के तहत  पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने कश्मीरियों के साथ एकजुटता दिखाने के लिए उन्होंने 'कश्मीर आवर' का आयोजन किया। ऐसा प्रतीत होता है कि पाकिस्तान के हुक्मरान इसके जरिए देश में 'कश्मीर उन्माद 'फैलाना चाहते हैं, लेकिन इस हथकंडे की सफलता पर भी प्रश्नचिन्ह लगाए जाने लगे हैं।
 
'कश्मीर आवर' शुक्रवार को पूरे देश में मनाया गया। इसके एक कार्यक्रम को बड़बोले रेल मंत्री शेख रशीद अहमद ने भी संबोधित किया। संबोधन के दौरान वह भारत के खिलाफ आग उगल रहे थे। जब उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी का नाम लिया तो उन्हें माइक से करंट का झटका लगा और वह डर गए। संभलते हुए उन्होंने कहा, 'लगता है कि करंट लग गया है।' इसके बाद उन्होंने कहा कि  नरेंद्र मोदी इस जलसे को खराब नहीं कर सकते हैं।  इस पर वहां खड़े लोग ठहाका लगाने लगे।

विदित हो कि  शेख रशीद भारत के खिलाफ अक्सर बयान देते रहे हैं। हाल में उन्होंने परमाणु हमले की धमकी देने के साथ भारत के साथ जंग की तरीख का भी ऐलान किया था।
 
पाकिस्तानी मंत्री शेख रशीद का यह वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है और पाकिस्तानी लोग ही उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं।

अधिक विदेश की खबरें