निरहुआ की जनसभा रद्द होने के बाद समर्थकों ने तोड़ी कुर्सियां, अफरा-तफरी
निरहुआ की जनसभा रद्द होने के बाद समर्थकों ने तोड़ी कुर्सियां, अफरा-तफरी


आजमगढ़,। भाजपा उम्मीदवार दिनेश लाल यादव (निरहुआ) का रोड शो जहां काफी भीड़ और पथराव के कारण सोमवार को सुर्खियों में रहा, वहीं नगर क्षेत्र में देर रात एसकेपी मैदान में आयोजित जनसभा रद्द होने के बाद घंटों से इंतजार कर रहे समर्थकों ने जमकर हंगामा मचाया। मैदान में कुर्सियों को तोड़ कर तीतर-बितर कर दिया। किसी तरह पुलिस ने मामले को शांत कराया।
सोमवार को भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव का तीन विधानसभाओं में रोड शो के बाद नगर क्षेत्र के एसकेपी मैदान में जनसभा भी होनी थी। सभा स्थल पर दोपहर दो बजे से ही खचाखच भर गया था, लेकिन रोड शो में उमड़ी भारी भीड़ के कारण पर भाजपा प्रत्याशी तय समय से करीब सात घंटे देर से रात दस बजे के करीब पहुंचे।
इससे पहले आचार संहिता को देखते हुए भाजपा नेताओं ने साउंड सिस्टम को बंद कर दिया था। आचार संहिता की वजह से निरहुआ नेताओं संग मंच पर पहुंचा और समर्थकों का अभिवादन कर सभा के रद्द होने की घोषणा हो गयी। जनसभा के रद्द होते ही मैदान में बैठे समर्थकों ने हंगामा शुरू कर दिया, जिससे कुछ देर के लिए जनसभा स्थल पर अफरा-तफरी मच गयी। नाराज लोगों ने जनसभास्थल पर सैकड़ों कुर्सियों को तोड़ डाला। मौके पर मौजूद पुलिस ने किसी तरह से लोगों को शांत कराया। 


अधिक लोकसभा चुनाव 2019 की खबरें