टैग:Rabri Devi#RamVilasPaswan#overturned
राबड़ी देवी का रामविलास पासवान पर पलटवार
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देने देशभर से प्रत्याशी उतरे



पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान पर पलटवार करते हुए कहा है कि पासवानजी ठीक ही कह रहे है लालू जी अपनी करनी का फल भोग रहे हैं। लालू प्रसाद ने सचमुच वर्ष 2010 में उन्हें राज्यसभा भेजकर बड़ी भूल की थी। अगर वह ऐसा नहीं करते तो लोजपा प्रमुख की राजनीति वहीं खत्म थी। 

लगातार किये गये कई ट्वीट के माध्यम से उन्होंने कहा है कि श्री पासवान आज भले बोल रहे हैं लेकिन उस समय तो दिल्ली में मकान छिन जाने की बात कह राज्यसभा भेजने के लिए लालू प्रसाद के पास गिड़गिड़ा रहे थे। उन्होंने लोजपा प्रमुख को सलाह दी है कि वह अपनी जमीर भाजपा वालों के पास गिरवी न रखें। लालू प्रसाद ने उनके साथ नीतीश कुमार जैसे लोगों को भी सियासी जीवनदान दिया है। यह काम कोई बड़े दिलवाला ही कर सकता है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देने देशभर से प्रत्याशी उतरे

इनके जैसे लोगों के वश में यह है भी नहीं। उन्होंने आरोप लगाया कि रामविलास पासवान और नीतीश कुमार जैसे लोग आरएसएस का कहा मान रहे हैं। कहीं भी फंसते हैं तो लालू नाम का जाप करने में लग जाते है। मोदी नीतीश रामविलास जैसे सब लोग मिलकर लालू को नहीं झुका पाए तो अब 29 बरस के बेटा तेजस्वी के पीछे पड़ गये हैं। जनता इनको दौड़ाएगी।


अधिक लोकसभा चुनाव 2019 की खबरें