टैग:Thestrength#ofthevote# isbigger# than a stigma, bullet and bid in Jantantra
जातंत्र में लाठी, गोली व बोली से बड़ी है वोट की ताकत
The strength of the vote is bigger than a stigma, bullet and bid in Jantantra






झज्जर: रोहतक लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अरविन्द शर्मा ने कहा है कि प्रजातंत्र मेें लाठी,गोली व बोली से बड़ी ताकत वोट की होती है। इसलिए पार्टी कोई भी हो और नेता कोई भी हो उसे जनहितों से कभी खिलवाड़ नहीं करना चाहिए। क्योंकि जब जनता के अधिकारों का हनन होता है तो फिर जनता अपनी वोट की ताकत से ही उस नेता को आईना दिखाती है।

 सोमवार को झज्जर शहर के मोहल्ला छावनी, दिवानगेट, सीताराम गेट सहित अन्य कई स्थानों पर हुई चुनावी सभाओं में अरविन्द शर्मा ने कहा कि उनका राजनीतिक जीवन समाज हित,देशहित के लिए समर्पित रहा है। विपक्षी नेता अपने स्वार्थ के लिए उन पर आरोप भी लगाते हैं। लेकिन उनका इतिहास उठा कर देख लिया जाए तो यह बात खुद-ब-खुद समझ में आ जाएगी कि उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन में कैसे संघर्ष किया है और कैसे जनता के हित के लिए अपना जीवन समर्पित किया। आज भी वह जज्वा यहीं रखते है कि जनहित में वह अपनी गर्दन भी कटा सकते है। उन्होंने छावनी मोहल्ले में कहा कि रोहतक पर तीन बार राज करने वाले बड़े घरों के लोग हैं, वह तो सेवक हैं और सेवक बनकर ही जनता की सेवा करना चाहते हैं। 
उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने उम्मीद्वार को कमजोर न समझे। उनका उम्मीद्वार शेर की तरह मजबूत है और समय पर जनता के हित में अपनी गर्दन भी कटा सकता है। उन्होंने चुनाव प्रचार में थोड़ा समय मिलने की बात कहते हुए यह भी कहा कि कोई भी भाई यह न समझे कि वह उनसे नहीं मिला। यदि अब समय नहीं मिला तो 12 मार्च को चुनाव सम्पन्न होते ही वह सभी के दरवाजे पर पहुंचेंगे। उन्होंने लोगों से पीएम की 10 मई को रोहतक में होने वाली रैली का भी न्यौता दिया। उन्होंने कहा कि राष्ट्र व देश हित में नरेन्द्र मोदी एक देशव्यापी यज्ञ कर रहे हैं। इस यज्ञ में अपनी आहूति देने का हम सभी का फर्ज है।


अधिक लोकसभा चुनाव 2019 की खबरें