ये है मिस इंडिया खादी की युवा फैशन डिजाईनर ‘चाहत अंबवाणी’, ‘ब्रांड से ज्यादा है बोलता है इनका ‘काम’
Chahat ambwani


लखनऊ, कपड़ा कहने को तो सिर्फ एक पहनने की एक वस्तु है पर बात अगर उसकी खूबसूरती की जायें तो यकीनन निखर कर सामने आती है फैशन डिजाइनर की वो मेहनत जिसमे उसने अपने हुनर के दम पर आज के प्रतिभागी दौड़ में अपने कपडें को एक अलग और नायाब लुक दिया है. एक ऐसा लुक जो औरों से हटकर और यूनिक है. दरअसल फैशन डिज़ाइनर का काम ही यही होता है कि वो सोच की दरिया में डूब कर अपने ग्राहकों के लिए एक अलग अंदाज और लुक का कपडा तैयार करें. एक ऐसा कपडा जो न केवल उसके ब्रांड को आगे बढ़ाये अपितु फैशन के ट्रेंड को भी बदल दें. 

एक ऐसा ही नाम है दिल्ली की फेमस ड्रेस डिजाइनर चाहत अंबवाणी का. जिनके डिज़ाइन किये गए कपडें इन दिनों फैशन की दुनिया में धूम मचा रहे है. दरासल चाहत के डिज़ाइन किये गए कपड़ों की खासियत यही है कि उनके कपडें यूनिक होते है यानि ऐसे डिज़ाइन पर होते है जिनकी परिकल्पना अन्य ड्रेस डिजाइनर नहीं कर पाते. 
चाहत अंबवाणी उन चंद युवा डिज़ाइनर्स में से एक है जिन्होंने बहुत ही कम समय में अपनी मेहनत हुनर के दम अपने ब्रांड का नाम फैशन की दुनिया में स्थापित कर दिया है. 
चाहत इन दिनों मिस इंडिया खादी की अधिकारिक ड्रेस डिजाईनर है वो जल्द ही बॉलीवुड में भीबतौर ड्रेस डिजाईनर प्रवेश करने वाली है

अधिक खादी मिस इंडिया की खबरें

test..

अपने टीनएज बच्चें से कभी ये न कहें कि जब में तुम्हारी उम्र की थी तो में ......

महर्षि यूनिवर्सिटी में ‘खादी के कपड़ों से सजी ‘फैशन की शाम’, ‘दिव्या निगम बनी ‘विनर’, तो फर्स्ट रन-अप रही कमला निधि रे..

मिस इंडिया खादी के सहयोग से यूनिवर्सिटी कैंपस में आयोजित हुए फैशन शो में न केवल यहाँ ......