तेज प्रताप के तलाक की ज़िद से डिप्रेशन में लालू, बीपी-ब्लड शुगर बढ़ा, उड़ी नींद
File Photo


बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के बगावती तेवर और बहू ऐश्वर्या से तलाक की जिद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य पर असर डालने लगी है. तलाक प्रकरण के चलते परेशान बीमार लालू प्रसाद का ब्लड प्रेशर और ब्लड शुगर बढ़ गया है, जिसके चलते डॉक्टरों को इंसुलिन की मात्रा बढ़ाने और खाने में कम नमक की मात्रा कम करनी पड़ी है.

शुक्रवार को रिम्स के मेडिसीन विभाग के वरीय डॉक्टर उमेश प्रसाद ने लालू प्रसाद यादव का हेल्थ बुलेटिन जारी किया. इसके अनुसार शुक्रवार को लालू प्रसाद यादव का बीपी सामान्य से अधिक 150/70 है. फास्टिंग का ब्लड शुगर भी सामान्य से काफी ज्यादा है. गुरुवार को रात ब्लड शुगर 178 और आज सुबह में 165 पाया गया जिसके चलते डॉक्टरों ने इंसुलिन की मात्रा बढ़ाकर सुबह में 42, दोपहर में 24 और रात में 24 यूनिट कर दिया गया है.

इससे पहले, लालू प्रसाद का रिम्स में इलाज कर रहे मेडिसिन विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. डीके झा ने गुरुवार को बताया था कि तनाव के चलते लालू प्रसाद ठीक से पूरी नींद तक नहीं ले पा रहे हैं. डॉक्टर के मुताबिक, इस तरह की स्थिति अगर लंबे दिनों तक चलती रही तो लालू के स्वास्थ्य पर बहुत खराब असर पड़ सकता है.

गौरतलब है कि तेजप्रताप यादव ने एक बार फिर साफ किया है कि वह ऐश्वर्या राय से किसी भी हाल में तलाक लेकर रहेंगे. एक निजी न्यूज चैनल से संवाददाता से फोन पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनके पिता लालू प्रसाद यादव और माता राबड़ी देवी उनका साथ नहीं दे रहे हैं. हालांकि, उन्हें उम्मीद है कि वो जल्द ही अपने माता पिता को मना लेंगे. तेजप्रताप ने ये भी कहा है कि उनकी बात नहीं मानने तक वे घर भी नहीं लौटने वाले.

अधिक देश की खबरें

आर्म्स एक्ट में फरार बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने किया सरेंडर, बुर्का पहन कर पहुंचीं कोर्ट..

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस की आरोपी बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने आर्म्स एक्ट से जुड़े ......