धुंध में नहीं दिखी सड़क, युमना नदी में गिरी कार, दो मरे
इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और उनके तीन दोस्त घायल हो गए.


नई दिल्‍ली : उत्तरी दिल्ली के तिमारपुर इलाके में धुंध और अंधेरे के कारण चालक के कथित तौर मोड़ नहीं देख पाने के कारण कारण कार यमुना नदी में जा गिरी. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और उनके तीन दोस्त घायल हो गए.

पुलिस ने बताया कि यह हादसा गुरुवार देर रात दो बजे उस समय हुआ, जब वे यमुना खादर इलाके में श्याम घाट से एक पार्टी से लौट रहे थे.

उन्होंने बताया कि कार चला रहे दीपक जांगीड़ और उनके पास बैठे किशन यादव हादसे में मारे गए. उनके दोस्त दीपक, आनंद और अशोक को चोटें आई और वे घायल गए.

उल्‍लेखनीय है कि स्मॉग के कारण बने लो विजिबिलिटी के हालात यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसे की वजह बन गए थे और बीते 8 नवंबर कोहरे के कारण एक्सप्रेस-वे पर एक के बाद एक 10 गाड़ियां आपस में टकरा गईं थी. घटना का एक वीडियो सामने आया जो तेजी से वायरल हुआ. इस वीडियो में गाड़ियां एक-दूसरे से टकराती दिख रही थी. वहीं लोग अपनी जान बचाते नजर आ रहे थे. इस घटना में 20 से ज्यादा लोग मामूली रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद इन गाड़ियों को वहां से हटाया. इस घटना के चलते यमुना एक्सप्रेस वे पर अफरा-तफरी का माहौल था.


अधिक देश की खबरें