प्रद्युम्न मर्डर केस में बड़ा खुलासा, ग्रुरुग्राम पुलिस पर लगा सबूत मिटाने का आरोप
प्रद्युम्न मर्डर केस में बड़ा खुलासा


नई दिल्ली। गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या के मामले में सीबीआई जांच से रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं। सीबीआई ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि प्रद्युम्न मर्डर केस में गुरुग्राम पुलिस ने सबूतों के साथ छेड़छाड़ की थी। सीबीआई के इस दावे के बाद गुरुग्राम पुलिस की टेंशन बढ़ सकती है। एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक सीबीआई ने कहा कि प्रद्युम्न मर्डर केस में गुरुग्राम पुलिस ने सबूतों के साथ छेड़छाड़ की थी। आपको बता दें कि ग्रुरुग्राम पुलिस ने मर्डर की शुरुआती जांच में रेयान स्कूल के बस कंडक्टर अशोक को आरोपी बनाया था।


लेकिन, प्रद्युम्न के परिजन लगातार पुलिस कार्रवाई पर सवाल उठा रहे थे और सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। आखिरकार सीबीआई जांच शुरू हुई और गुरुग्राम पुलिस की थ्योरी बिल्कुल गलत साबित हुई। सीबीआई ने अशोक को मामले में क्लीनचिट दे दी और स्कूल के ही 11वीं के छात्र को हत्या का आरोपी बनाया है।
जांच और आरोपी छात्र के पूछताछ के आधार पर सीबीआई ने कहा है कि आरोपी छात्र ने परीक्षा की डेट टलवाने के लिए प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या की थी। प्रद्युम्न मर्डर केस की जांच में लापरवाही और सबूतों से छेड़छाड़ की शिकायत सीबीआई हरियाणा के डीजीपी को चिट्ठी भी लिख सकती है। ऐसे में गुडग़ांव पुलिस के अफसरों पर कार्रवाई भी हो सकती है।


अधिक देश की खबरें