कठुआ मामले का राजनीतिकरण कर रही है कांग्रेसः  जावड़ेकर
जावड़ेकर ने काग्रेंस अध्यक्ष राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस के जमाने में भी बलात्कार की कई घटनाएं हुईं।


नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने आज कांग्रेस पर कठुआ मामले के राजनीतिकरण करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि भाजपा इस मुद्दे को लेकर संवेदनशील है और कांग्रेस इसका राजनीतिकरण कर रही है।

रविवार को भाजपा मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में जावड़ेकर ने कहा कि भाजपा ने कठुआ मामले में आरोपियों के समर्थन में जुलूस में शामिल होने वाले दोनों मंत्रियों का इस्तीफा ले लिया है और दोषियों पर कार्रवाई भी की है।

उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह आरोपियों को संरक्षण दे रही है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद एक आरोपियों में शामिल एक व्यक्ति को अपना बूथ एजेंट तो बनाते हैं पर अब उसे पहचानने से इंकार कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि क्या श्री आजाद की कोई जिम्मेदारी नही है। 

जावड़ेकर ने काग्रेंस अध्यक्ष राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस के जमाने में भी बलात्कार की कई घटनाएं हुईं। निर्भया कांड के वक्त राहुल गांधी ने क्यों नही कैंडिल मार्च निकाला। उन्होंने कहा कि कठुआ में हुए जघन्य अपराध की जितनी भर्त्सना की जाए कम है। भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस नेता के बूथ एजेंट गुलाम अब्दुल मीर पर भी कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर फास्ट ट्रैक कोर्ट का गठन किया जाएगा, ताकि पीड़ित परिवार को जल्द न्याय मिल सके |


अधिक देश की खबरें