संबंध बनाने से रोका तो महिला ने चिमटे से जलाया 13 साल के बच्चे का प्राइवेट पार्ट
File Photo


ग्रेटर नोएडा में एक महिला ने कथित रूप से 13 साल के एक बच्चे के प्राइवेट पार्ट को चिमटे से जला दिया. पुलिस ने बताया कि महिला उसके साथ संबंध बनाना चाहती थी लेकिन लड़का इसका विरोध कर रहा था. घटना ग्रेटर नोएडा के चपरौला की बताई जा रही है. आरोपी महिला अभी फरार है.

पीड़ित की मां ने बताया कि महिला शादीशुदा है और उसने लड़के के साथ कई बार सेक्स करने की कोशिश की. अधिकारियों के मुताबिक महिला की उम्र 20 साल है. पिछले शुक्रवार की दोपहर
को उसने लड़के को अपने घर पर बुलाया. उस वक्त वह घर पर अकेली थी.

आरोपी महिला के खिलाफ मंगलवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई. पुलिस ने किसी को हथियार से चोट पहुंचाने, गलत तरीके से किसी को कैद करने, अपहरण और धमकी देने के आरोप में शिकायत दर्ज कर ली है. महिला के खिलाफ 'पोक्सो' के तहत भी केस दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की हर तरह से जांच कर रही है.

यह इस तरह की पहली घटना नहीं है. पिछले साल केरल के मलप्पुरम में 30 साल की एक महिला ने अपने प्रेमी का गुप्तांग चाकू से काट डाला था. जब महिला को पता चला कि उसका प्रेमी किसी और महिला से शादी करना चाहता है तो उसने उसके गुप्तांग काट दिए थे. पिछले महीने इसी से मिलती जुलती एक घटना में हरियाणा के सोहना सिटी में हुई थी. जहां एक युवक का गुप्तांग काटकर उसे किन्नर बना दिया गया था.


अधिक देश की खबरें