तेजप्रताप का छलका दर्द : राजनीति के लिए कराई मेरी शादी, पीएम भी बोले तो नहीं मानूंगा
File Photo


लालू परिवार के घर में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने पत्‍नी ऐश्‍वर्या के साथ तलाक लेने का फैसला पूरी तरह से कर लिया है. अपने इस फैसले पर चुप्‍पी तोड़ते हुए तेजप्रताप ने कहा कि उन्‍हें बचपन से ही न्‍याय के लिए लड़ाई लड़नी पड़ी है.

लालू के बड़े बेटे ने कहा, 'बहुत दिन से झेल रहा था, वो साउथ पोल हैं और मैं नार्थ पोल में. मेरी शादी राजनीति के लिए कराई गई थी. पीएम भी एडस्ट करने के लिए बोलेंगे तो नहीं मानूंगा.'

तेजप्रताप ने कहा, 'मेरा और ऐश्‍वर्या का झगड़ा हो रहा था. पापा के सामने भी झगड़ा हुआ है. मम्मी के सामने भी कई बार हमारे बीच नोकझोंक हुई है. सभी लोग देख रहे हैं, लेकिन नजरअंदाज कर रहे हैं. अब तीर निकल चुका है तो पीछे नहीं लूंगा.' उन्होंने आगे कहा, 'मेरे मामा के लड़के ओम प्रकाश और नागमणी ने मुझे मोहरा बनाया है और अब हमारा तमाशा बना रहे हैं. मैं फैसले पर अडिग हूं बदलने वाला नहीं हूं. ओम प्रकाश ने माता जी से पता नहीं क्या कहा, मुझे पता नहीं है. हमको फंसाया गया है. ऐश्‍वर्या ने कहा तलाक दे दो. मां बात सुनने को तैयार नहीं है , हम कभी शादी नहीं करना चाहते थे. हमने मां-बाप के सामने कहा कि हमारी आपस में बन नहीं रही है.'

तेजप्रताप यादव ने कहा कि लाख दुनिया मानएगी तब भी हम नहीं मानेंगे. चाहे पीएम ही पैरवी करें, तब भी हमारा फैसला नहीं बदलेगा.

मालूम हो कि लालू परिवार में दोनों बेटों के बीच मनमुटाव, वैचारिक मतभेद की खबरें आती रही हैं. हालांकि, जब भी यह मामला मीडिया के सामने आता है तब दोनों ही भाई इसे केवल अफवाह बताते हैं. अब तक तेजप्रताप सिंह ने अपनी पत्‍नी ऐश्‍वर्या से अगल होने का फैसला ले लिया है, तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि लालू यादव के परिवार में सब कुछ ठीक नहीं है.


अधिक देश की खबरें

आर्म्स एक्ट में फरार बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने किया सरेंडर, बुर्का पहन कर पहुंचीं कोर्ट..

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस की आरोपी बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने आर्म्स एक्ट से जुड़े ......