TMC का प्रति​निधिमंडल आज असम जाकर पीड़ित परिवारों से करेगा मुलाकात
File Photo


कथित रूप से अल्फा (आई) द्वारा गोली मारकर हत्या किए गए लोगों के परिजनों से मिलने के लिए रविवार को तृणमूल कांग्रेस के नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल असम जाएगा. राज्यसभा में टीएमसी संसदीय दल के नेता डेरेक ओ ब्रायन के नेतृत्व में लोकसभा सांसद ममता बाला ठाकुर, राज्यसभा सांसद नदीमुल हक और विधायक महुआ मोइत्र असम जाएंगे. इसपर एक वरिष्ठ टीएमसी नेता ने कहा कि प्रतिनिधिमंडल सीधे दिब्रूगढ़ और वहां से वे तिनसुकिया जाएंगे.

बता दें कि पांच लोगों की गोली मारकर हत्या किए जाने के विरोध में शनिवार को 12 घंटे के राज्यव्यापी बंद के दौरान असम के कुछ जिलों में प्रदर्शनकारियों ने रेल पटरियों पर धरना दिया, वाहनों पर पथराव किया और सड़कों पर टायर जलाए. पुलिस ने बंद के दौरान लगभग 700 प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया है.

अधिकारियों ने बताया कि सुबह पांच बजे से शुरू हुए बंद का सबसे ज्यादा असर बंगाली भाषी लोगों की बहुलता वाली बराक घाटी और ब्रह्मपुत्र घाटी के कुछ हिस्सों में देखने को मिला. हालांकि राज्य की राजधानी गुवाहाटी में बंद का असर नहीं दिखा. यहां सबकुछ सामान्य ही रहा. अखिल असम बंगाली युवा छात्र संघ और समान विचारधारा वाले कई संगठनों ने गुरूवार रात में हुई घटना के विरोध में बंद का आह्वान किया था.


अधिक देश की खबरें

आर्म्स एक्ट में फरार बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने किया सरेंडर, बुर्का पहन कर पहुंचीं कोर्ट..

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस की आरोपी बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने आर्म्स एक्ट से जुड़े ......