ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी के बाद तेजप्रताप को आए 1200 कॉल, टेंशन ने बिगाड़ी तबीयत
File Photo


पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने की अर्जी दाखिल करने के बाद लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव तनाव में आ गए हैं. इस टेंशन के कारण शनिवार को शाम उनकी तबीयत खराब हो गई. बताया जा रहा है कि तलाक की खबर के बाद तेज प्रताप काफी तनाव में आ गए हैं.  तलाक की बात मीडिया में आने के बाद उनके पास अब तक 1200 फोन कॉल्स आ चुके हैं. फिलहार डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है.

बता दें कि शुक्रवार को जब से तेज प्रताप के ऐश्वर्या राय से तलाक लेने के लिए कोर्ट में दायर अर्जी की खबर सामने आई है तब से ही यादव परिवार में हलचल मची हुई है. परिवार पूरी कोशिश कर रहा है इस रिश्ते को बनाए रखते की. इसकी के तहत शनिवार को तेज प्रताप रांची के रिम्स में भर्ती अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने गए. इस दौरान मीडिया के सवालों का जवाब देते समय वो काफी भावुक नजर आए. उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि अब इस तलाक को कोई नहीं रोक सकता है.

हालांकि, कयास लगाए जा रहे थे कि लालू यादव से मिलने के बाद सबकुछ ठीक हो जाएगा, लेकिन तेज प्रताप के बयान से अब मामला बढ़ता दिखाई दे रहा है. तेज प्रताप यादव और ऐश्‍वर्या यादव के तलाक के मामले की सुनवाई 29 को होगी.

रिम्‍स में पिता से मिलकर लौटे तेजप्रताप ने कहा कि मैं पिता के आने का इंतजार करूंगा. परिवार के लोगों के साथ मिल-बैठकर बात होगी, लेकिन वे अपना फैसला नहीं बदलेंगे. वहीं तेजस्वी ने इस पूरे मामले पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया.


अधिक देश की खबरें

PM मोदी ने दी इमरान को राष्ट्रीय दिवस की शुभकामनाएं, कहा- शांति के लिए साथ चलने का वक्त आ गया है..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान के राष्ट्रीय दिवस की पूर्व संध्या पर शुक्रवार को संदेश भेजकर पाक ......