जिद पर अड़े तेजप्रताप ने कहा, तलाक पर माता-पिता साथ दें तभी लौटूंगा घर
File Photo


तेजप्रताप यादव ने एक बार फिर साफ किया है कि वह ऐश्वर्या राय से किसी भी हाल में तलाक लेकर रहेंगे. एक निजी न्यूज चैनल के संवाददाता से फोन पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनके पिता लालू प्रसाद यादव और माता राबड़ी देवी उनका साथ नहीं दे रहे हैं. हालांकि उन्हें उम्मीद है कि वो जल्द ही अपने माता पिता को मना लेंगे. तेजप्रताप ने ये भी कहा है कि उनकी बात नहीं मानने तक वे घर भी नहीं लौटने वाले. उन्होंने मीडिया वालों से आग्रह किया कि वे उनके माता-पिता को मनाएं. जाहिर है तेजप्रताप के बयान से साफ है कि वे अपनी जिद पर अड़े हैं.

दूसरी ओर लालू परिवार तेजप्रताप को मनाने में जुटा हुआ है. दरअसल लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव अब तक घर नहीं लौटे हैं. पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद वह घर लगातार से दूर रह रहे हैं. दीपावली के मौके पर भी वह घर से दूर रहे और विंध्याचल में यज्ञ कराया.

तेजप्रताप की मां एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और पत्नी ऐश्वर्या के साथ पूरा परिवार उनके इंतजार में रहा. दरअसल तेजप्रताप ने 2 नवंबर को कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की थी. तलाक की अर्जी देते हुए तेज प्रताप ने कहा था, ऐश्वर्या हाई सोसायटी की हैं और उनकी शिक्षा भी मुझसे मेल नहीं खाती है. अपनी पत्नी से तलाक की जिद पर अड़े तेज प्रताप को मनाने की कोशिश में पूरा परिवार लगा हुआ है.


अधिक देश की खबरें

आर्म्स एक्ट में फरार बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने किया सरेंडर, बुर्का पहन कर पहुंचीं कोर्ट..

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस की आरोपी बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने आर्म्स एक्ट से जुड़े ......