2019 के चुनाव को लेकर नरेंद्र मोदी को अभी से हार का डर : राहुल गांधी
file photo


कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अल्पसंख्यक कन्वेंशन को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी, आरएसएस और खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर डरे हुए हैं. बीजेपी ने अभी से चुनाव में हार मान ली है. हमारे कार्यकर्ताओं ने नरेंद्र मोदी के भ्रष्‍टाचार को लोगों के सामने बेनकाब किया है. कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी को बता दिया है कि इस बार वो जनता को गुमराह नहीं कर पाएगी.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, नरेंद्र मोदी के हावभाव और चेहरे को आप ध्‍यान से देखें तो आपको पता चल जाएगा कि वो घबरा गए हैं. आरएसएस चाहता है कि हिन्दुस्तान को नागपुर से चलाया जाए. यही कारण है कि न्यायपालिका से लेकर सीबीआई और अहम पदों पर आरएसएस के लोग बैठाए जा रहे हैं. जब कभी भी देश में उदारवाद की बात होगी तो हर किसी को डॉ. मनमोहन सिंह जी की बात करनी ही पड़ेगी. अल्पसंख्यकों ने हमेशा देश के लिए बड़ा योगदान दिया है.

बीजेपी के लिए नरेंद्र मोदी सिर्फ एक चेहरा मात्र हैं. सरकार चलाने का पूरा रिमोट आरएसएस ने अपने पास ले रखा है. बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह कहते हैं कि भारत सोने की चिड़िया है. इसका मतलब है कि वह देश को एक प्रोडक्‍ट मानते हैं. प्रोडक्‍ट कुछ विशेष लोग ही इस्‍तेमाल करते हैं. हमारा मानना है कि देश एक नदी की तरह है, जिसका फायदा किसी विशेष को न मिलकर सभी धर्म, जाति और देश के हर व्‍यक्‍ति को मिलना चाहिए.


अधिक देश की खबरें

रात-रात भर पीटा जाता था, कई कई दिन सिर्फ पानी के सहारे काटने पड़े हैं : साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ..

भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ......