भारत की हार पर बोले Pm Modi-जीत और हार खेल का हिस्सा
​प्रधानमंत्री मोदी नेम कहा-​भारत ने पूरे टूर्नामेंट में बैटिंग, बॉलिंग और फिल्डिंग के साथ शानदार प्रदर्शन किया.


नई दिल्ली : विश्वकप में हार पर टीम इंडिया का मनोबल बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट में लिखा कि निराशाजनक नतीजा,लेकिन यह देखकर अच्छा लगा कि टीम इंडिया आखिरी पल तक जीत की कोशिश करती रही। उन्होंने लिखा कि भारत ने जिस तरीके से पूरे टूर्नामेंट में बैटिंग, बॉलिंग और फिल्डिंग के साथ शानदार प्रदर्शन किया है उस पर हमें गर्व है। जीत और हार, खेल का हिस्सा होता है। टीम इंडिया को भविष्य के लिए शुभकामनाएं।

वहीं राहुल गांधी ने लिखा कि हालांकि आज करोड़ों भारतवासियों का दिल टूट गया, लेकिन टीम इंडिया प्रदर्शन शानदार रहा। इसके लिए वह प्यार और सम्मान के हकदार हैं। राहुल गांधी ने लिखा कि न्यूजीलैंड को इस शानदार जीत के लिए शुभकामनाएं, इस जीत को उन्होंने कमाया है, जिसके बदौलत अब वह वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में पहुंचे हैं।


मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने भी मैच को लेकर ट्वीट में लिखा कि टीम इंडिया को धन्यवाद, आपने हमें विश्व कप 2019 की शानदार यादें दी। आपने हमें खुशी दी लेकिन आज आपका दिन नहीं था। इस ट्वीट में उन्होंने एमएसधोनी को भी को भी धन्यवाद दिया। शिवराज सिंह ने लिखा कि क्रिकेट के लिए दीवाने भारत देश को आपने अपनी कोशिशों से एक मुकाम तक पहुंचाया। इसके अलावा उन्होंने रवींद्र जडेजा की तारीफ करते हुए लिखा कि जडेजा की बल्लेबाजी आज शानदार रही। आपको और ताकत मिले।




अधिक देश की खबरें