अनुच्छेद 370 पर मिली कामयाबी के बाद भाजपा में लोगों विश्वास बढ़ा : रविशंकर
लोग धड़ाधड़ बनते रहे भाजपा के सदस्य और रविंशकर समझाते रहे मोदी और शाह की जोड़ी के लक्ष्य


पटना : केंद्रीय मंत्री व पटना साहिब के सांसद रविशंकर प्रसाद ने संगठन महापर्व  के अंतर्गत पटना साहिब लोकसभा की  विभिन्न जगहों पर सदस्यता अभियान चलाकर सैंकड़ों  युवाओं , महिलाओं व सामान्य जनों को भारतीय जनता पार्टी से जोड़ा। लोग केंद्रीय मंत्री के हाथों भाजपा के सदस्य बनने पर लोग काफी उत्साहित दिखे।

सदस्यता अभियान कार्यक्रम की शुरुआत कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र  में की गई। दिनकर गोलंबर, नाला रोड, मुसहल्लापुर शिव मंदिर, बाजार समिति गेट, मुन्ना चक चौराहा, मलाही पकड़ी चौक एवं रामकृष्ण द्वारिका कॉलेज, अशोक नगर तथा बांकीपुर में  केंद्रीय मंत्री के हाथों भाजपा का सदस्य बनने के लिए होड़ लगी  दिखी । जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का असर भी लोगों पर देखा गया। केंद्रीय मंत्री के हाथों सदस्य बनने के दौरान अनुच्छेद 370 के खात्मे के लिए वे खुशी जता रहे थे और यह विश्वास भी कि भाजपा से जुड़ कर वे वाकई में राष्ट्र सेवा का काम कर सकते हैं।

केंद्रीय मंत्री रविशंकर भी लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह द्वारा किये जा रहे कामों के बारे में लोगों को बताते रहे। तीन तलाक बिल पास होने से मुस्लिम महिलाओं को मिलने वाली सुरक्षा का जिक्र भी किया, चांद पर कदम रखने का भी जिक्रा किया। और साथ ही बताते रहे कि कैसे भारत एक नये युग में न सिर्फ प्रवेश कर चुका है बल्कि इस करिश्माई जोड़ी की वजह से कदम आगे निकल चुका है।

इसके बाद यारपुर रोड नंबर-1 एवं  कदमकुआं बुद्ध मूर्ति के समीप भी उन्होंने  लोगों को सदस्य बनाया। उनके साथ कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र के  विधायक अरुण कुमार सिन्हा, बांकीपुर के  विधायक नितिन नवीन, रामजी सिंह,पटना महानगर अध्यक्ष सीताराम पाण्डेय, रत्नेश कुशवाहा, कला संस्कृति प्रकोष्ठ वरुण सिंह एव सभी मंडल अध्यक्ष मौजूद थे।

अधिक देश की खबरें