सिपाही ने कैब ड्राइवर का किया बलात्कार और फिर लाठी से...
कांसेप्ट फोटो


घटना मुंबई की है जहां एक सिपाही ने घिनौनी हरकत की है। सिपाही का नाम अमित धनकड़ बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक वो नशे में धुत था और कैब वाले को बार-बार रेड लाइट एरिया ले जाने के लिए जिद कर रहा था। इस दौरान जब ड्राइवर ने मना कर दिया तो उसे पहले बीयर की टूटी बोतल दिखाकर डराया और फिर सुनसान जगह पर ले जाकर रेप किया। इतना ही नहीं फिर उसे लाठी डंडे से पीटा भी। फिलहाल सिपाही को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 


ड्राइवर का कॉन्स्टेबल ने किया रेप

बताया जा रहा है कि पीड़ित कैब ड्राइवर ने पुलिस को शिकायत में बताया कि मैं सवारी को पिक करने के लिए साउथ मुंबई के पी.डी मेलो रोड गया था। मैंने गाड़ी में सवारी को जैसे ही बैठाया वैसे ही आरोपी कांस्टेबल अमित धनकड़ वहां पहुंचा. वह नशे में था। उसने मुझसे कहा कि ग्रांट रोड के रेड लाइट इलाके में ले चलो. जब मैंने उसे मना किया तो आरोपी ने मुझे जबरदस्ती कैब से उतारा और लाठी से पिटाई करने लगा।

दर्ज हुआ मुकदमा

पीड़ित कैब ड्राइवर ने आगे बताया कि बीयर की फूटी बोतल का डर दिखाकर वह मुझे रेलवे स्टेशन के पास सुनसान इलाके में ले गया और मेरा रेप किया. इसके बाद उसने मेरे पास से 850 रुपये और मोबाइल छीन लिया और मुझे छोड़ने के बदले 2000 रुपये मांगने लगा। इसके बाद मैं किसी तरह वहां से भागा और एमआरए मार्ग पुलिस थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज करवाई।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)

अधिक देश की खबरें