कांग्रेस MLA ने दी औकात दिखने की धमकी, इस IPS ने सिखाया सबक 
कांग्रेस विधायक शकुंतला साहू और आईपीएस अंकिता शर्मा


छत्तीसगढ़ में एक महिला कांग्रेस विधायक और महिला आईपीएस ऑफिसर के बीच तू-तू मै-मैं का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि कैसे कांग्रेस महिला विधायक शकुंतला साहू महिला आईपीएस अधिकारी अंकिता शर्मा से कहती हैं कि ‘मैडम ऐसा बोलिए मत नहीं तो आपकी कितनी औकात है हम भी दिखा देंगे…जवाब में कड़े लहजे में  एसपी उन्हें ऊंगली दिखाकर कहती हैं कि औकात के बारे में बोलिए मत…औकात के बारे में बात नहीं करना मैडम.’ विधायक शकुंतला साहू कहती हैं कि ‘मैडम आप ऐसे बात मत करिए…इसपर महिला आईपीएस कहती हैं कि मैं भी एक जिम्मेदार अफसर हूं…मैंने कोई अपशब्द का प्रयोग नहीं किया है.’  


जानकारी के मुताबिक कांग्रेस की महिला नेता शकुंतला साहू छत्तीसगढ़ के कसडोल से विधायक हैं. वहीं आईपीएस अफसर अंकिता शर्मा बलूदा बाजार जिले में ट्रेनी आईपीएस अधिकारी के तौर पर पोस्टेड हुई हैं. 

प्रदर्शन के बीच ट्रेनी आईपीएस अधिकारी अंकिता शर्मा वहां पहुंचीं. उन्होंने मृतक के परिवार वालों को मुआजवा दिलाने का आश्वासन दिया और इसके बाद परिजन मृतक के अंतिम संस्कार के लिए राजी हो गए.


गौरतलब है इसी दौरान कुछ लोग पुलिस द्वारा बनाए गए बैरिकेडिंग पर चढ़ने की कोशिश करने लगे, जिसपर महिला आईपीएस अधिकारी ने प्रदर्शनकारियों से ऐसा ना करने की अपील की और कहा कि प्रदर्शन शांतिपूर्ण करें ताकि किसी को चोट ना पहुंचे. 


इसके बाद कांग्रेस एमएलए और आईपीएस अधिकारी के बीच बहस शुरू हो गई. जिस वक्त दोनों के बीच तीखी बहसबाजी चल रही थी वहां जमा लोग काफी शोर भी मच रहे थे.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)  


अधिक देश की खबरें