गाली देने पर बदमाशों ने मारी गोली
सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल अब्दुल सत्तार उर्फ मुश्ताक (32) को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया है।


नई दिल्ली : सुंदर नगरी इलाके में बेखौफ बदमाशों ने गाली देने से रोकने पर गोली चला दी। गनीमत रही कि गोली युवक के दाहिने हाथ के बाहर की तरफ से लगते हुए निकल गई। वारदात के बाद बदमाश फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल अब्दुल सत्तार उर्फ मुश्ताक (32) को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया है। अब्दुल के बयान के पर पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार अब्दुल सत्तार परिवार के साथ एच ब्लॉक, सुंदरनगरी में रहता है। परिवार में पत्नी और एक बेटी है। अब्दुल सिलाई का काम करता है। रविवार दोपहर करीब चार बजे वह घर से थोड़ी दूर पर ताश खेल रहे कुछ लोगों के पास खड़ा था। इसी दौरान स्कूटी पर तीन युवक पहुंचे। उन्होंने लेनदेन के मामले को लेकर ताश खेलने वालों को गाली-गलौच शुरू कर दी। अब्दुल ने उनको रोका तो आरोपी उससे झगड़ने लगे। इसी दौरान एक युवक ने कट्टा निकालकर अब्दुल पर गोली चला दी। 

गोली अब्दुल के हाथ के बाहरी हिस्से में लगते हुए निकल गई। मौके पर भीड़ को देख आरोपी तुरंत फरार हो गए। तीन दिन पहले भी सुंदर नगरी के ई ब्लॉक में इसी तरह की एक घटना सामने आई थी। इसमें दो मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने एक छात्र के साथ झगड़े के बाद हवा में गोली चला दी थी। पुलिस इस मामले में भी आरोपियों की तलाश कर रही है। 


अधिक देश की खबरें