जनता के भरोसे पर हर हाल में खरा उतरना है : प्रधानमंत्री
संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दो टूक शब्दों में कहा कि, जनता ने जो भरोसा जताया है उस पर हमें हर हाल में खरा उतरना है।


नई दिल्ली : पांच राज्यों के विधान सभा चुनाव नतीजों के बाद चार राज्यों की सत्ता पर काबिज होने में मिली सफलता के बाद गुुरुवार को भाजपा संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दो टूक शब्दों में कहा कि, जनता ने जो भरोसा जताया है उस पर हमें हर हाल में खरा उतरना है। इसके लिए न मै चैन से बैठूंगा और न ही किसी को बैठने दूंगा। 

भाजपा संसदीय दल की बैठक शुरु होने से पहले सभी पार्टी सांसदों ने चार राज्यों (उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा, मणिपुर) खासतौर पर उत्तर प्रदेश में मिली सफलता के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य और प्रदेश प्रभारी ओम माथुर का सम्मान किया गया। सभी सांसदों ने मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को तालियों से स्वागत किया और सभी सांसदों को तिरुपति मंदिर के प्रसाद के रूप में लड्डू दिया गया।

बैठक के बाद केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि, संसदीय दल की बैठक के दौरान प्रधानमंत्री ने कहा कि युवाओं को सरकार के अच्छे कार्यों का ब्रांड अंबेसडर बनाना चाहिए। अनंत कुमार ने बताया कि अमित शाह ने कहा कि 2019 के लोक सभा चुनाव अहम हैं, उनके लिए तैयार रहना है। जो जीत हुई है उसे आगे बढ़ाना है।


अधिक देश की खबरें