पर्रिकर ने संकट के समय का फायदा उठाया : दिग्विजय
गोवा में शक्ति परीक्षण के मसले पर कांग्रेस ने गुरुवार को कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता और मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर संकट के समय फायदा उठाने में माहिर हैं।


नई दिल्ली : गोवा में शक्ति परीक्षण के मसले पर कांग्रेस ने गुरुवार को कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता और मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर संकट के समय फायदा उठाने में माहिर हैं। दरअसल मनोहर पर्रिकर ने गुरुवार को हुए शक्ति पीक्षण में बहुमत साबित कर दिया। गोवा विधानसभा में 22 ने पक्ष में और 16 विधायकों ने पर्रिकर के खिलाफ वोट किया। एक सदस्य वोटिंग के दौरान मौजूद नहीं रहे।

कांग्रेस विधायकों के भाजपा के संपर्क में होने के पर्रिकर के दावे पर सवाल खड़ा करते हुए कांग्रेस महासचिव और गोवा चुनाव प्रभारी दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा, पर्रिकर संकट के समय फायदा उठाने में माहिर हैं। यही कारण है कि उन्होंने गोवा में मुख्यमंत्री बनने के लिए रक्षा मंत्री पद छोड़ दिया। दूसरी ओर विश्वास मत जीतने के बाद मनोहर पर्रिकर ने कहा, 'हमने शुरू में कहा था कि 23 विधायक हमारे साथ हैं, अभी भी 22 ने पक्ष में वोट दिया। स्पीकर भी हमारी तरफ हैं लेकिन वह वोट नहीं कर सकते थे।' उल्लेखनीय है कि गोवा में भाजपा के सरकार बनाने के मुद्दे को कांग्रेस पार्टी ने संसद से लेकर अदालत तक उठाया था।




अधिक देश की खबरें