निगम चुनाव: सांसद धर्मेन्द्र यादव ने मांगे सपा उम्मीदवारों के लिए वोट
दिल्ली नगर निगम चुनावों की नजदीक आती तारीख के चलते राजनैतिक दलों ने अपनी चुनाव प्रचार मुहिम तेज कर दी है।


नई दिल्ली : दिल्ली नगर निगम चुनावों की नजदीक आती तारीख के चलते राजनैतिक दलों ने अपनी चुनाव प्रचार मुहिम तेज कर दी है। इसके चलते प्रचार मुहिम से अब पार्टी के प्रमुख नेता भी जुड़ने लगे है।
इस कड़ी में गुरुवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के लोकसभा सांसद धर्मेन्द्र यादव तथा सपा सरकार के पूर्व मत्स्य मंत्री डा.राजपाल कश्यप ने कर्दमपुरी वार्ड 49 से पार्टी के उम्मीदवार इकरामुल हसन एवं घोण्डा वार्ड 46 से उम्मीदवार शाइमा के लिए प्रचार किया। इस दौरान उनके साथ सपा की दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष उषा यादव एवं प्रवक्ता आरएस यादव भी मौजूद थे।

घोण्डा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सांसद धर्मेन्द यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जितना विकास हुआ है उतना विकास देश के किसी भी राज्य में नहीं हुआ । उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में लागू की गयी जनकल्याणकारी योजनाओं में सभी जाति व धर्म के लोगों का ध्यान रखा गया। प्रदेश सरकार ने कन्या विद्याधन,समाजवादी पेंशन,समाजवादी आवास, बेरोजगारी भत्ता आदि के अतिरिक्त लैपटाॅप वितरण जैसी कई योजनाएं लागू की थीं जिससे राज्य के करोड़ों लोगों को लाभ मिला। उन्होंने दिल्ली के लोगों से अपील करते हुए कहा कि निगम चुनाव में सपा उम्मीदवारों को भारी बहुमत से जिताने का काम करें। 

वहीं सपा सरकार के पूर्व मत्स्य मंत्री राजपाल कश्यप ने कहा कि भाजपा के लोग कोई काम नहीं करते। उन्होंने केवल जनता के सामने समस्याओं का पहाड़ खड़ा किया है। दिल्ली में चारों ओर गन्दगी की भरमार है। चारों ओर अंधेरा फैला है। पीने का साफ पानी नहीं है। सफाई की कोई व्यवस्था नहीं है।
सपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष उषा यादव ने कहा कि हमारा घोषणा पत्र, हमारा संकल्प पत्र है। पार्टी के प्रत्याशी इस संकल्प पत्र के माघ्यम से दिल्ली की जनता के अधिकारों की लड़ाई लड़ने के लिये बचनवद्ध हैं। उन्होंने कहा कि सपा के उम्मीदवार की संख्या बेशक कम हो लेकिन उनके हौंसले बहुत बुलन्द हैं।


अधिक देश की खबरें