टॉक टू एके कैंपेन:  मनीष सिसोदिया के घर पहुंची सीबीआई
सिसोदिया पर टॉक टू एके कार्यक्रम में वित्तीय अनियमितताओं का आरोप है।


नई दिल्ली : दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से 'टॉक टू एके' मामले की जांच के लिए सीबीआई की टीम उनके घर पहुंची है। सीबीआई इस मामले में सिसोदिया का बयान दर्ज कराएगी। सिसोदिया पर टॉक टू एके कार्यक्रम में वित्तीय अनियमितताओं का आरोप है। सीबीआई ने साफ किया है कि यह छापा नहीं बल्कि वह केवल इस मामले पर सिसोदिया का बयान चाहते हैं।


खबरों के मुताबिक सीबीआई के 6 सदस्यीय टीम सिसोदिया घर पहुंची है। सीबीआई दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के 'टॉक टू एके' कैंपेन में हुई वित्तीय अनियमितताओं की जांच कर रही है। आरोप है कि इस कैंपेन में नियमों के उलट एक कंपनी को टेंडर दिया गया था। सीबीआई ने इस मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और अन्य के खिलाफ प्राथमिक जांच (PE) रजिस्टर की थी।

आम आदमी पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसे सीबीआई द्वारा की गई रेड या छापा कहा। आप ने ट्वीट कर लिखा, 'मनीष सिसोदिया पर CBI के छापे पड़ रहे हैं क्योंकि वो दिन-रात सरकारी स्कूलों को प्राइवेट स्कूलों से बेहतर बनाने में लगे हैं।' वहीं जांच एजेंसी सीबीआई ने साफ किया कि यह छापा नहीं वह केवल सिसोदिया का बयान दर्ज कराने पहुंचे हैं।


अधिक देश की खबरें