J&K: बिजबेहड़ा में CRPF कैंप पर आतंकी हमला, सेना ने इलाके को घेरा
जम्मू-कश्मीर के बिजबेहड़ा में शनिवार को आतंकियों के सुरक्षाबलों के कैंप पर हमला करने की खबर है।


श्रीनगर : सुरक्षाबलों द्वारा लश्कर आतंकी जुनैद मट्टू को ढेर किए जाने के बाद घाटी के आतंकी बौखला गए हैं। जम्मू-कश्मीर के बिजबेहड़ा में शनिवार को आतंकियों के सुरक्षाबलों के कैंप पर हमला करने की खबर है। खबरों के मुताबिक आतंकियों ने बिजबेहड़ा के SICOP कॉम्प्लेक्स में हमला किया। यहीं पर CRPF और सेना के जवान ठहरे हुए हैं। 

खबरों के मुताबिक सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है और सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक इस हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। गौरतलब है कि शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने इनामी आतंकी जुनैद मट्टू को दक्षिण कश्मीर के अरवानी इलाके में उसके दो सहयोगियों के साथ ढेर कर दिया था। 

मट्टू के मारे जाने के बाद आतंकियों का यह हमला हुआ है। मट्टू पर 5 लाख रुपये का इनाम था। मट्टू और दो अन्य आतंकियों का शव शनिवार को अरवानी इलाके से बरामद किया गया है। सुरक्षा बलों ने शुक्रवार सुबह 8 बजे घर की घेराबंदी की और दो घंटे तक इंतजार किया लेकिन 10 बजे घर से पहली गोली चली। इसके बाद मुठभेड़ में मट्टू को ढेर कर दिया गया। इससे पहले पिछले महीने ही सुरक्षा बलों ने हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर सबजार अहमद बट को मार गिराया था। सबजार ने बुरहान वानी की जगह ली थी। वानी को पिछले साल सुरक्षा बलों ने एक मुठभेड़ में ढेर किया था।

शुक्रवार को ही जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों के घात लगाकर किए गए हमले में एक सब इंस्पेक्टर समेत 6 पुलिसवाले शहीद हो गए थे। आतंकियों ने शहीदों के शवों को भी क्षत-विक्षत कर दिया और उनके चेहरे को बिगाड़ दिया था हमले को अंजाम देकर आतंकी अपने साथ पुलिसवालों के हथियार भी लेते गए। कल हुए इस हमले के बाद यह नया हमला हुआ है। 


अधिक देश की खबरें