जम्मू-श्रीनगर : खाई में गिरी अमरनाथ यात्रियों की बस, 16 तीर्थयात्रियों की मौत
हादसा जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर रामबन में हुआ है.


नई दिल्ली : जम्मू कश्मीर के रामबन में  जम्मू-कश्मीर नेशनल हाइवे पर बड़ा हादसा हो गया है, बताया जा रहा है कि अमरनाथ यात्रियों को लेकर जा रही एक बस जम्मू कश्मीर के रामबन में खाई में गिर गई है.

इस हादसे में 16 यात्रियों की मौत की खबर मिल रही है साथ ही हादसे में 35 लोगों के घायल होने की भी सूचना है. 

घायलों को नजदीकी अस्पताल में दाखिल कराया गया है. जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है इधर हादसे की सूचना मिलते ही आस पास के लोग मौके पर पहुंच गए हैं. जानकारी के मुताबिक, हादसा जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर रामबन में हुआ है.हादसे में मारे गए यात्रियों के शव निकाले जा रहे हैं.

अभी तक हादसे में मारे गए लोगों की पहचान नहीं हो पाई है.



गौरतलब है कि कि अमरनाथ यात्रा से जुड़ा पहला मामला अभी कुछ दिनों पहले सामने आया था जब बाबा बर्फानी के दर्शन करके लौट रहे श्रद्धालुओं की बस पर कुछ आतंकियों ने हमला कर दिया था. जिसमें 8 यात्री मारे गए थे तो वहीं 20 घायल हुए थे. इस मामले की जांच करने के लिए जम्मू कश्मीर पुलिस ने शुक्रवार को 6 सदस्यीय एसआईटी का गठन किया है.

हमले के मामले में पूछताछ करने के लिए जम्मू कश्मीर पुलिस ने पीडीपी विधायक एजाज अहमद मीर के ड्राइवर तौसीफ अहमद को भी हिरासत में लिया है. इसके अलावा पुलिस ने दो अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया है. पुलिस अमरनाथ आतंकी हमले के मामले में तीनों से पूछताछ कर रही है. 


अधिक देश की खबरें