3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म
कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती 3 साल की बच्ची के शरीर पर सुइयों के घाव हैं और उसका हाथ टूटा हुआ है।


कोलकाता : कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती 3 साल की बच्ची के शरीर पर सुइयों के घाव हैं और उसका हाथ टूटा हुआ है। सूत्रों ने बताया कि रविवार को डॉक्टर उसका ऑपरेशन नहीं कर पाए क्योंकि बच्ची अब तक सदमे में है। 

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले की इस बच्ची को नाजुक हालत में अस्पताल लाया गया था। एक शख्स ने उसके शरीर में सुइयां घुसाईं और उसके साथ दुष्कर्म किया था। बच्ची के दुष्कर्म करने वाले शख्स के घर बच्ची की मां मेड का काम करती है। 

अस्पताल के एक सूत्र ने बताया, 'बच्ची के शरीर में 7 सुइयां चुभाई गईं थीं। सुइयों को बाहर निकाला नहीं जा सका क्योंकि ऐसा करने से शरीर को और नुकसान हो सकता था। बच्ची को ऑब्जर्वेशन में रखा गया है।' पुलिस ने बताया कि पॉक्सो ऐक्ट के तहत सनातन ठाकुर नाम के शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। बच्ची की मां सनातन के घर मेड का काम करती है, जो पहले होमगार्ड था। 

पुलिस ने बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म का यह मामला तब सामने आया जब शनिवार को सर्दी-खांसी की शिकायत पर उसकी मां उसे बांकुरा मेडिकल कॉलेज ले गई। डॉक्टरों ने देखा कि बच्ची के शरीर पर बहुत सारे घाव हैं, जिनमें कुछ घाव ऐसे थे जो सुइयों की वजह से थे। पुलिस का कहना है कि आरोपी सनातन ठाकुर फरार है और सभी पुलिस थानों को उसको लेकर अलर्ट कर दिया गया है। 


अधिक देश की खबरें