भाजपा को हराने का दम सिर्फ कांग्रेस में : राहुल गांधी
राहुल गाँधी ने सपा, बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि मुलायम और मायावती प्रधानमंत्री मोदी के रिमोट कंट्रोल से चलते हैं।


लखनऊ : कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को किसान यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने सपा, बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि मुलायम और मायावती प्रधानमंत्री मोदी के रिमोट कंट्रोल से चलते हैं। उन्होंने कहा कि मायावती के साथ ही मुलायम सिंह यादव में भारतीय जनता पार्टी के साथ लडने का दम नहीं है। सिर्फ कांग्रेस ही उत्तर प्रदेश में भाजपा को हराने में सक्षम है।



अमौसी हवाईअडडे से राहुल गांधी लखनऊ से सड़क मार्ग से सीतापुर होते हुए लखीमपुर खीरी जाएंगे। हवाईअडडे पर उनका स्वागत पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद के साथ पूर्व सांसद राजा राम पाल तथा विधायक रीता बहुगुणा जोशी ने किया। इसके बाद उनका काफिला सीतापुर की ओर रवाना हो गया। सीतापुर से पहले भिटौली में छोटी सी सभा को सम्बोधित करते हुये राहुल ने कहा कि उत्तर प्रदेश की दो पार्टियों के दिग्गज मायावती के साथ मुलायम सिंह का रिमोट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ में हैं।



उन्होंने कहा कि बसपा की मायावती के साथ ही मुलायम सिंह यादव में भारतीय जनता पार्टी के साथ लडने का दम नहीं है। कांग्रेस ही उन्हें परास्त कर सकती है। इसके बाद उनका काफिला सीतापुर की ओर रवाना हो गया। राहुल गांधी सीतापुर में रोड शो करने के साथ ही लखीमपुर में रोड शो तथा खाट पर चर्चा कार्यक्रम भी करेंगे। सीतापुर में राहुल गांधी करीब चार बजे काजी कमालपुर तथा हरगांव में राहुल बैठक करेंगे। लखीमपुर खीरी में करीब पांच बजे से खाट पर चर्चा कार्यक्रम होगा। राहुल गांधी इसके बाद पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे।


अधिक राज्य की खबरें