​विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का डॉक्टर​ ​एक
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा एक बार फिर चर्चा में हैं।


नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा एक बार फिर चर्चा में हैं। क्रिकेटर-ऐक्ट्रेस की इस जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है लेकिन अपने रिलेशन के बारे में दोनों ही कभी खुलकर कुछ नहीं कहते। इस बार दोनों का एक फोटो वायरल हो रहा है जिसमें कहा जा रहा है कि विराट और अनुष्का एक ही डॉक्टर के पास इलाज कराने जाते हैं। 

ऐक्युपंक्चर थेरेपी करने वाले जाने माने डॉक्टर जूल गमडिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों के साथ अपने फोटो शेयर किए हैं। पहली तस्वीर में डॉ. गमडिया अनुष्का के साथ नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरे में वह टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के साथ खड़े हैं। इससे पहले डॉ. गमडिया ने स्टार ऐक्ट्रेस कटरीना कैफ और जैकलीन फर्नांडिस के साथ भी फोटो शेयर किए थे।


डॉ. गमडिया ने जब से विराट और अनुष्का के फोटो शेयर किए हैं, उसके बाद से इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर भी बड़ी संख्या में बढ़े हैं। विराट के साथ डॉ गमडिया की फोटो को 2700 से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। 


डॉ गमडिया ने लिखा है कि विराट उन्हें अपना अच्छा दोस्त मानते हैं। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि अनुष्का ने ही विराट को डॉ गमडिया से मिलने की सलाह दी थी।


अधिक मनोरंजन की खबरें