राहुल गांधी का मोदी पर तंज, कहा, 'फल सब खाओ, काम की चिंता मत करो'
कांग्रेस उपाध्यक्ष ने हिमाचल प्रदेश के विकास को उपलब्धि बताते हुए कहा कि देश में सबसे कम भ्रष्टाचार का प्रदेश हिमाचल प्रदेश है.


नई दिल्ली : हिमाचल प्रदेश में वोटिंग की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. जैसे-जैसे चुनाव की तरीख नजदीक आ रही है, नेताओं के एक-दूसरे पर प्रहार और तेज हो रहे हैं. रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हुई ताबड़तोड़ रैलियों का जवाब देने के लिए सोमवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मोर्चा संभाला. उन्होंने सिरमौर जिला के पौंटा साहिब में एक रैली को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री विकास के नाम पर लगातार झूठे दिलासे दे रहे हैं, जबकि हकीकत कुछ और है. नोटबंदी और जीएसटी जैसे हठी फैसलों से देश त्रस्त है और सरकार इन्हें अपनी कामयाबी बता रही है. उन्होंने कहा कि मोदी जी ने हिंदुस्तान के सब चोरों का 'काला धन' 'सफेद' में बदल दिया, गरीबों को लाइन में लगा दिय. काले धन वाले बैंक के पीछे थे और आम जनता बैंक के आगे थी. 
राहुल गांधी ने कहा कि गीता में लिखा है 'कर्म करो, फल की इच्छा मत करो'. लेकिन मोदी जी ने गीता के इस ज्ञान को उलट दिया है. वे 'फल सब खाओ, काम की चिंता मत करो' की नीति पर काम कर रहे हैं.

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने हिमाचल प्रदेश के विकास को उपलब्धि बताते हुए कहा कि देश में सबसे कम भ्रष्टाचार का प्रदेश हिमाचल प्रदेश है. यह स्वच्छता अभियान में सबसे आगे है. सरकारी नौकरी देने के मामले में भी यह प्रदेश सबसे आगे रहा है. पिछले पांच सालों में 60 हजार से ज्यादा नौकरियां दी गईं. राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी विकास के नाम पर गुजरात के कसीदे पढ़ते हैं, वह गुजरात मॉडल हिमाचल प्रदेश के आगे बिल्कुल फेल है. 


अधिक देश की खबरें