उल्टी खोपडी का नगर विकास मंत्री अखिलेश-मुलायम को सीधा करता था : महेन्द्रनाथ पांडेय
उल्टी खोपडी के नगर विकास मंत्री को अखिलेश-मुलायम भी सीधा नहीं कर पाते थे बल्कि वह उन्हें सीधा करता था।


लखनऊ :  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्रनाथ पांडेय ने आज कहा कि पिछले 15 वर्षो की सरकार में एक दौलत की बेटी की सरकार थी, जिसे नगरों की चिंता नहीं थी सिर्फ रूपये वसूलने के लिए ही नगरों पर ध्यान रहता था। जगह-जगह उनके ऐजेण्ट रहते थे।

पांडेय आज सीएम योगी के साथ अलीगढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। जनसभा को संबोधित करते हुए यूपी बीजेपी के मुखिया ने कहा कि दूसरी सरकार और भी कमाल की आयी। उत्तर प्रदेश में हमारे 12 में से 10 मेयर थे। तमाम नगरपालिकाओं में भाजपा थी लेकिन उत्तर प्रदेश सरकार में अखिलेश और मुलायम ने ऐसे आदमी को नगर विकास का काम दे रखा था, जिसकी उल्टी खोपडी थी। उल्टी खोपडी के नगर विकास मंत्री को अखिलेश-मुलायम भी सीधा नहीं कर पाते थे बल्कि वह उन्हें सीधा करता था। उसने नगर निगमों को बर्बाद करके रख दिया। 

उन्होंने कहा कि आज केन्द्र में मोदी जी की सरकार हिन्दुस्तान को आगे बढा रही है और नगर विकास के लिए योजनाएं लाई है। स्वच्छता और नगर को आधुनिकतम रूप देने के लिए संकल्पित है। प्रदेश में योगी सरकार संकल्प पत्र के एक-एक वायदे को पूरा करने का काम कर रही है। किसान, नौजवान, कुटीर उद्योगों का विकास हो रहा हैै। साढे चार करोड़ से ज्यादा मतदाता निकाय चुनाव में मतदान करने वाले हैं। आप यदि केन्द्र और प्रदेश की दोनो सरकारों का फायदा अपने शहर में उठाना चाहते है तो निकाय चुनाव में भी भाजपा को विजयी बनाएं। 

वही सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के बाद संपूर्ण प्रदेश में बुनियादी सुविधाये नागरिको को मिले, बिजली पानी सड़क की पर्याप्त सुबिधा हो इसका हम प्रयास कर रहे है आपको बताना चाहता हूँ कि बृज विकास बोर्ड का गठन किया है। 

जिससे यहाँ की प्राचीन संस्कृति को बचाते हुए यहाँ की विकास योजनाएं बनाई जाऐगीं। आपको विकास के लिए किसी के हाथ फैलाने की जरूरत नहीं होगी। जो लोग भारतीय संस्कृति का विरोध करते है वे यहाँ की संस्कृति को क्या जाने। इसीलिए यहाँ का विकास का कार्य वर्षों से लटका हुआ रहा। इस मौके पर भाजपा के दोनों नेताओं ने सकल्प पत्र‘ के आधार पर नगरीय विकास का रोड मैप जनता के समक्ष रखा। 







अधिक राज्य की खबरें

ममता की महारैली में बोले अखिलेश - हमें रोकने के लिए बीजेपी ने CBI और ED से भी किया गठबंधन..

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ... ...