अरफ़िन राणा मीर ने जीता डिवोशनल सिंगिंग रियलिटी शो ओम शांति ओम का ख़िताब
Arfin Rana Mir


मुंबई, स्टार भारत के डिवोशनल म्यूज़िक रियलिटी शो ‘ओम् शांति ओम’ में ष्ट्रेडिशन मीट्स ट्रेंड्स का असाधारण भव्य समापन हुआ. कोलकाता के अरफ़िन राणा मीर ने प्रतिष्ठित ख़िताब के साथ दस लाख रुपए का नक़द पुरस्कार भी जीता. प्रिया मलिक और रिया भट्टाचार्य को क्रमशः फ़र्स्ट और सेकेंड रनर्स अप घोषित किया गया. इस भव्य समारोह में प्रतिभागियों के साथ जजेज़ . सोनाक्षी सिन्हा, कनिका कपूर और शेखर रवजियानी ने भी शानदार परफ़ॉर्मेन्स दिया.

‘ओम् शांति ओम् भारत का पहला ऐसा डिवोशनल म्यूज़िक रियलिटी शो था, जहाँ प्रतिभागियों ने समकालीन म्यूज़िक के साथ कई भक्ति गीतों की प्रस्तुति की. शुरुआत से ही यह शो भारत के घर.घर में जाना.पहचाना नाम बन गया और इसने भारतीय टेलीविज़न पर अपनी जगह बनाई.

अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए शो के विजेता अरफ़िन राणा मीर कहते हैं,  मैं सातवें आसमान पर हूँ. ओम् शांति ओम् की ट्राफ़ी जीतने का एहसास अब तक कम नहीं हुआ है. यह मेरे जीवन के सर्वोत्तम क्षणों में से है. इस मंच पर मुझे मौक़ा देने के लिए मैं स्टार भारत का आभारी हूँ. मैं दर्शकों के निरंतर प्रेम और गुरुओं का ऋणी हूँ, जिनके शब्दों ने इस यात्रा में मेरा मार्गदर्शन किया. मैं प्रार्थना करता हूँ, कि भारत का बेस्ट प्ले बैक सिंगर बनने की मेरी यात्रा एक शानदार नोट से शुरू हो.

परम पूज्य स्वामी रामदेव जी ने आरफीन की जीत पर उन्हें शुभकामनाएँ देते हुए कहा ओम् शांति ओम् के विजेता आरफीन को बहुत बहुत बधाई और उसके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाए

उन्होंने आगे कहा, ‘ओम् शांति ओम्’ शो के रूप में इस अभियान के साथ हम आगे भी ऐसे प्रभावशाली प्रयोग करते रहने के लिए संकल्पित है जिससे भारतीय संस्कृति और परम्परा की पहचान युवा पीढ़ी में भजनों के माध्यम से कायम रहे


अधिक मनोरंजन की खबरें