फ्लाइट में एयर होस्टेस ने  चोरी से खाया यात्रियों का खाना, वीडियो वायरल
फ्लाइट में एयर होस्टेस ने चोरी से खाया यात्रियों का खाना, वीडियो वायरल


बीजिंग: आप हवाई यात्रा पर हैं और फ्लाइट में मिलने वाले खाने  को अगर पहले ही किसी ने झूठा कर लिया है तो जान कर गुस्सा आना वाजिब है।  कुछ ऐसा ही चीन में उरुमकी एयरलाइंस  की एयरहोस्टेस ने किया। उसे यात्रियों को सर्व किए जाने वाले फूड पैकेट्स में से चोरी से खाना खाते हुए देखा गया। उस एयरहोस्टेस की एक सहकर्मी ने ही यह वीडियो लिया। वीडियो सामने आने के बाद उस एयरहोस्टेस को निलंबित कर दिया गया।



उत्तर-पश्चिमी चीन में यिनचुआन सिटी में विमान के लैंड होने के 45 मिनट पहले यह वीडियो लिया गया था। हैरानी की बात तो यह है कि उस एयर होस्टेस को  खबर नहीं लगी कि उसकी हरकत को रिकॉर्ड किया जा रहा है। वीडियो में आप देखेंगे कि फूड पैकेट्स एक लाइन से उस एयरहोस्टेस के सामने खुले रखे हुए हैं और उनमें से एक से मील टेस्ट करते हुए कैमरे में कैद कर लिया गया।

सोशल मीडिया पर जैसे ही यह वीडियो आया लोगों ने इस प्लेन के हाइजिन स्टैंडर्ड पर भी सवाल उठाए। एयरलाइन ने औपचारिक बयान देते हुए कहा कि वीडियो सामने आने के बाद उस फ्लाइट अटैंडेट को निलंबित कर दिया गया। कंपनी ने अपने बयान में यह भी दावा किया कि अटैंडेंट जो खा रही है, वह बचा हुआ खाना है और किसी पैंसेजर को नहीं दिया गया। यह भी कहा कि अटैंडेट ने कंपनी की पॉलिसी को तोड़ा है जिसमें बचे हुए खाने को डिस्पॉज करना शामिल है। एयरलाइन ने इस घटना के लिए माफी मांगी है और पूरी जांच बैठाने की बात कही है।


अधिक विदेश की खबरें