दलितों के उत्पीड़न पर खामोश क्यों प्रधानमंत्री : राहुल गांधी
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को लगातार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर 14वां सवाल किया है।


नई दिल्ली : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को लगातार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर 14वां सवाल किया है। राहुल ने इस बार गुजरात के दलितों के शोषण और अत्याचार के मसले पर प्रधानमंत्री मोदी पर मौन रहने का आरोप लगाया है। 

राहुल ने अपने सवाल में कहा कि 22 सालों का हिसाब, गुजरात मांगे जवाब, 14वां सवाल: न जमीन, न रोजगार, न स्वास्थ्य, न शिक्षा गुजरात के दलितों को मिली है बस असुरक्षा, ऊना की दर्दनाक घटना पर मोदीजी हैं मौन इस घटना की जवाबदेही लेगा फिर कौन? कानून तो बहुत बने दलितों के नाम कौन देगा मगर इन्हे सही अंजाम?

राहुल गांधी ने गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान प्रतिदिन ट्विटर पर प्रधानमंत्री से सवाल पूछने की रणनीति बनाई है। दूसरी तरफ राहुल गांधी कांग्रेस के नए अध्यक्ष चुन लिए गए है। आगामी 16 दिसम्बर को वे आधिकारिक रूप से ये जिम्मेदारी सम्भालेंगे। सोमवार शाम प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें बधाई दी थी, जिसके लिए राहुल ने प्रधानमंत्री का शुक्रिया अदा किया था।



अधिक देश की खबरें