बीजेपी के राहुल के फिल्म देखने वाले बयान पर बोले नरेश अग्रवाल, किसी की सुहागरात होती तो भी बीजेपी कहती कि वह क्यों मना रहा है?
गुजरात और हिमाचल चुनावों में मिली हार के बाद कांग्रेस पार्टी संसद में हमलावर रुख अख्तियार किए हुए है।


नई दिल्ली : गुजरात और हिमाचल चुनावों में मिली हार के बाद कांग्रेस पार्टी संसद में हमलावर रुख अख्तियार किए हुए है। पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर पीएम मोदी द्वारा पाकिस्तान के साथ मिलकर साजिश रचने के लगाए गए कथित आरोप पर पार्टी माफी मांगने की मांग कर रही है। इस बीच, राहुल गांधी द्वारा चुनाव नतीजों के दिन फिल्म देखे जाने पर उठाए जा रहे सवालों को लेकर राज्यसभा सांसद और समाजवादी पार्टी के नेता नरेश अग्रवाल ने अजीबोगरीब बयान दिया है।

नरेश अग्रवाल ने बुधवार को कहा कि बीजेपी की सोच इतनी संकीर्ण क्यों है? उन्होंने कहा, 'यह किसी के व्यक्तिगत जीवन से जुड़ा मामला है। अब अगर किसी की उसी दिन सुहागरात होती तब वे कहते कि ये सुहागरात क्यों मना रहा है?' 

इससे पहले मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि नतीजे के दिन शाम में जब बीजेपी जीत का विश्लेषण कर रही थी तब कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी एक सिनेमा हॉल में अपने दोस्तों के साथ फिल्म देख रहे थे। हालांकि राहुल गांधी ने इससे पहले ही कांग्रेस की हार स्वीकार कर ली थी और उन्होंने ट्वीट भी किए थे। 

गौरतलब है कि कांग्रेस द्वारा पीएम मोदी से माफी मांगने पर अड़ने के बाद संसद भी नहीं चल पा रही है। बुधवार को बीजेपी के संसदीय दल की बैठक भी हुई है, जिसमें कांग्रेस के हमले के खिलाफ रणनीति बनाने पर चर्चा हुई। 


अधिक देश की खबरें